×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bulldozer Action in UP: लव जिहाद के आरोपी के घर चला बुलडोजर, प्रेमजाल में फंसा फिर कर दी थी हत्या

Bulldozer Action in UP: सिकंदर पर आरोप है कि उसने सोनू बनकर एक हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसने एक दिन युवती से दुष्कर्म कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Jun 2023 7:05 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2023 7:30 AM GMT)

Bulldozer Action in UP: उत्तर प्रदेश में एकबार फिर योगी सरकार का बुलडोजर अपराधी पर कहर बनकर टूटा है। फतेहपुर में कथित लव जिहाद के आरोपी सिंकदर के घर को आज जिला प्रशासन की देखरेख में बुलडोजर से रौंद दिया गया। सिकंदर पर आरोप है कि उसने सोनू बनकर एक हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसने एक दिन युवती से दुष्कर्म कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने पीड़िता की ईंट से मार-मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी सिंकदर पिछले तीन सालों से मृतक युवती के संपर्क में था। इस दौरान उसने अपनी पहचान छिपाए रखी थी। पीड़िता को उसने अपना नाम सोनू बताया था। दोनों के बीच धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। वह अपने परिवार के साथ गुजरात के सूरत में रहती थी। पीड़िता अक्सर अपने परिवार के साथ गांव आया-जाया करती थी। इसी दौरान दोनों के बीच परिचय हुआ था।

22 जून को अचानक शादी से गायब हुई थी युवती

पीड़िता अपने मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए गांव आई हुई थी। 22 जून को बिंदकी थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव स्थित एक मैरिज हॉल में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच आरोपी सिकंदर वहां आया और युवती को मिलने के लिए बाहर बुलाया। आरोपी युवती को बातचीत के बहाने बहला फुसलाकर कुछ दूर स्थित एक सुनसान निर्माणधीन मकान के अंदर ले गया।

यहां पहुंचने के बाद उसने लड़की के साथ जोर-जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। युवती के विरोध करने पर उसने उसकी पिटाई कर दी और फिर उसके साथ रेप किया। रेप के बाद आरोपी सिकंदर ने युवती की ईंट से मार-मार कर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी। उधर, युवती के अचानक गायब हो जाने से परिवार में हड़कंप मच गया। 23 जून की सुबह पीड़िता लहूलुहान हालत में उस निर्माणधीन घर में पड़ी मिली।

जिसके बाद आनन – फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर के हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती ने यहां तीन दिनों तक मृत्यु से संघर्ष किया और कल यानी सोमवार 26 जून को आखिरकार उसने दम तोड़ दिया।

आरोपी को भेजा गया जेल

इस जघन्य वारदात को लेकर फतेहपुर जिले में हिंदू संगठनों ने जमकर बवाल काटा। आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की गई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। आरोपी सिकंदर पेशे से ट्रेवल्स का काम करता था।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story