×

Fatehpur News: मंत्री असीम अरुण का बड़ा बयान, बोले- यूपी में हमास का समर्थन करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही, भारत सरकार इजरायल के साथ

Fatehpur News: कांग्रेस के द्वारा जाति जनगणना कराए जाने का समर्थन किया गया है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश में 70 साल राज किया है और जाति जनगणना को लेकर समाज को जोड़ने के काम नहीं कर रहे बल्कि तोड़ने का काम कर रहे हैं।

Ramchandra Saini
Published on: 11 Oct 2023 11:05 AM GMT
Minister Aseem Arun said - Strict action will be taken against those supporting Hamas in UP, Government of India with Israel
X

मंत्री असीम अरुण बोले- यूपी में हमास का समर्थन करने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही, भारत सरकार इजरायल के साथ: Photo-Newstrack

Fatehpur News: यूपी में जो भी लोग हमास का साथ दे रहे हैं या हमास के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार सख्त कार्यवाही करेगी। इजरायल हमास के बीच चल रहे युद्ध में प्रधानमंत्री ने इजरायल का समर्थन किया है, किसी भी आतंकी घटना का विरोध किया है। यह बातें फतेहपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर आये योगी सरकार में समाज कल्याण राज्यमंत्री असीम अरुण ने कही। मंत्री असीम अरुण ने शहर के प्रेक्षाग्रह में आयोजित अमृत काल सहभागिता कार्यक्रम का फीता काटकर उद्घाटन किया।

जाति जनगणना को लेकर समाज को जोड़ने का नहीं तोड़ने का काम कर रही है कांग्रेस-

कांग्रेस के द्वारा जाति जनगणना कराए जाने का समर्थन किया गया है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश में 70 साल राज किया है और जाति जनगणना को लेकर समाज को जोड़ने के काम नहीं कर रहे बल्कि तोड़ने का काम कर रहे हैं। खुद मंत्री ने जाति जनगणना के तरीके पर सवाल खड़े कर दिए और इसमें कई खामियां भी बतायी। आगामी लोकसभा चुनाव में खुद को टिकट दिए जाने के मुद्दे पर कहा कि पार्टी उन्हें जो भी दायित्व सौंपेगी उसको बखूबी निर्वहन करूंगा।

देश ने पीएम मोदी के नेतृत्व में अलग पहचान बनाई है-

मंत्री असीम अरुण ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में एक बार फिर देश में भाजपा की अगुवाई वाली एनडीए की सरकार बनेगी। विपक्षी दल खुद एक नहीं हो रहे अभी तो बहुत समय सब मालूम हो जायेगा। उन्होंने कहा कि 10 साल में देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अलग पहचान बनायी है।

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने मिलकर जो काम किया है, वह किसी भी पिछली सरकारों में नहीं हुआ। यूपी में बेरोजगार युवाओं को सरकार नौकरी उपलब्ध कराने का अवसर देते हुए वैकेंसी निकाल रही।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story