पानी की समस्या लेकर गए युवक की नगर पंचायत कर्मियों ने की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur News: नगर पंचायत बहुआ के गांधीनगर मोहल्ला निवासी जुगनू बीते शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय पहुँच कर पीने के पानी की सप्लाई नल द्वारा न आने की शिकायत करने लगा।

Ramchandra Saini
Published on: 28 July 2024 6:16 AM GMT
fatehpur news
X

फतेहपुर में पानी की समस्या लेकर गए युवक की नगर पंचायत कर्मियों ने की पिटाई (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के नगर पंचायत बहुआ का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पीने के पानी की सप्लाई नल द्वारा न होने की शिकायत लेकर जब एक युवक पहुंचा तो नगर पंचायत कर्मियों द्वारा उससे अभद्रता की गयी। पीड़ित युवक का आरोप है कि नगर पंचायत कर्मियों ने उसे लाठियों से पीटा है। हालांकि इस वायरल वीडियो की न्यूज़ट्रैक पुष्टि नहीं करता है। लेकिन नगर पंचायत कर्मियों ने युवक को लाठी डंडा लेकर घेरकर गाली गलौज किया।

वायरल वीडियो के बारे में जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा कि नगर पंचायत बहुआ के गांधीनगर मोहल्ला निवासी जुगनू बीते शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय पहुँच कर पीने के पानी की सप्लाई नल द्वारा न आने की शिकायत करने लगा। शिकायत से गुस्साए संविदाकर्मी कमल बाबू ने उसे बाहर जाने को कहा। पीड़ित ने अपनी बात कहते हुए समस्या के समाधान की मांग करते हुए कहा कि पाइप लाइन तो पड़ी है, लेकिन उसमें कभी पानी नहीं आता।

इसके अलावा पीने के पानी का कोई विकल्प नहीं है। पीड़ित की समस्या बताते हुए कहा कि उसे बहुत दूर से पानी लाना पड़ता है। इस बात पर कर्मी ने अपने सहयोगियों के साथ लाठी-डंडा लेकर उसकी पिटाई करने लगे जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही नगर पंचायत के कर्मचारी अपना बचाव करने लगे और कहा कि ऐसी कोई घटना नगर पंचायत कार्यालय में नहीं हुई। जबकि वीडियो में तीन लोग डंडे लहराते हुए पीड़ित को धमकाते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। वही पीड़ित जुगनू का कहना है कि उसने इस मामले की शिकायत बहुआ चौकी इंचार्ज से की है।चौकी प्रभारी बहुआ सुमित तिवारी ने बताया कि पीड़ित के तरफ से शिकायत किया गया है।मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story