×

Fatehpur: निषाद पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष को बीजेपी नेता के भाईयों ने जमकर पीटा, खूब चले लात-घूंसे...Video Viral

Fatehpur News: थाना प्रभारी जेपी शाही ने बताया कि, 'पीड़ित ज्ञान देव की तहरीर पर गोपी प्रधान और उनके तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल किया जा रहा। तहरीर में पीड़ित ने लिखकर दिया है उसी अनुसार मुकदमा दर्ज किया गया।'

Ramchandra Saini
Published on: 22 Nov 2023 6:19 AM GMT
X

निषाद पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष को बीजेपी नेता के भाईयों ने जमकर पीटा (Social Media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता ने अपने तीन भाइयों के साथ मिलकर निषाद पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। लात-जूते से जमकर पिटाई की। अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। पुलिस ने पीड़ित के तहरीर पर बीजेपी नेता सहित 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

मार-पीट का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर भाजपा नेता द्वारा अपने तीन भाइयों के साथ मिलकर निषाद पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष की बीच सड़क पर पिटाई करते हुए वीडियो वायरल होने पर जब जानकारी दी गई, तो पीड़ित निषाद पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष विजयीपुर ज्ञानदेव निषाद निवासी मदद अलीपुर ने बताया कि वह आईटी सेल का भी काम देखते हैं। मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित मछुआ दिवस पर कार्यक्रम में शामिल होने पार्टी के दो कार्यकर्ताओं के साथ जा रहे थे। तभी काशीपुर स्कूल के पास भाजपा नेता गोपी प्रधान अपने तीन भाइयों के साथ रास्ते में रोककर मारपीट शुरू कर दिया।

कहीं ये वजह तो नहीं !

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि 2015 में भाजपा नेता ने अपने परिवार के एक लड़की से शादी करने का जबरन दबाव बनाया था। जिस पर मैंने बात नही मानी और दूसरी जगह शादी कर लिया था। उसी बात की रंजिश चली आ रही है। दूसरी तरफ, जिले में यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। भाजपा और निषाद पार्टी (BJP VS Nishad Party) के भीतर भी बातें हो रही हैं।

मामले में तहरीर दी गई

इस मामले में थाना प्रभारी जेपी शाही ने बताया कि, 'पीड़ित ज्ञान देव की तहरीर पर गोपी प्रधान और उनके तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल किया जा रहा। तहरीर में पीड़ित ने लिखकर दिया है उसी अनुसार मुकदमा दर्ज किया गया।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story