TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: पुलिस लाई चेहरों पर मुस्कान, 32 लाख के 125 मोबाइल SP ने स्वामियों को सौंपे

Fatehpur News: सर्विलांस टीम के अथक प्रयास से 32 लाख कीमत के 125 मोबाइल पुलिस ने बरामद करते हुए उनके स्वामियों तक पहुंचाने का बेहतरीन काम किया है

Ramchandra Saini
Published on: 27 Sep 2024 11:29 AM GMT
Fatehpur News ( Pic- Newstrack)
X

Fatehpur News ( Pic- Newstrack)

Fatehpur News: फतेहपुर जिले में चोरी एवं खोए हुए मोबाइलों की बरामदगी करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। सर्विलांस टीम के अथक प्रयास से 32 लाख कीमत के 125 मोबाइल पुलिस ने बरामद करते हुए उनके स्वामियों तक पहुंचाने का बेहतरीन काम किया है।पुलिस लाइन स्थित सम्मेलन कक्ष में पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के मार्ग दर्शन में जनता के चोरी एवं खोये हुये 125 मोबाइल सेटों जिनकी कीमत लगभग 32 लाख रुपये है को सर्विलांस टीम व फतेहपुर जिले की विभिन्न थानों की पुलिस टीम के संयुक्त प्रयास से बरामद कर उनके वास्तविक स्वामियों को सौंपने का बेहतरीन कार्य किया गया।

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के द्वारा जनता के गुमशुदा / खोये मोबाइलों की बरामदगी के संबंध में चलाये गये अभियान के तहत माह सिंतम्बर में सर्विलांस सेल व थानों की पुलिस टीम के संयुक्त प्रयास से जनपद में खोये/ गुमशुदा मोबाइलों को इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के माध्यम से ट्रेस कर जनपद व आस- पास के जनपदों से विभिन्न कम्पनियों के कुल 125 मल्टीमीडिया मोबाइल सेटों को बरामद किया गया हैं, जिनकी कुल कीमत लगभग 32 लाख रूपये है।

रिजर्व पुलिस लाइन के सम्मेलन कक्ष में उक्त बरामदशुदा मोबाइल सेटों को उनके वास्तविक स्वामियों को सुपुर्द किया गया। 125 मोबाइल सेट बरामद करने वाली टीम में प्रभारी सर्विलांस सेल तारा सिंह पटेल, हेडकांस्टेबल- रविन्द्र प्रताप सिंह, कांस्टेबल- सनत कुमार पटेल, कांस्टेबल- शिवसुन्दर यादव, कांस्टेबल- अजय कुमार, कांस्टेबल- अंकुश बाबू के अलावा जिले के विभिन्न थानों के प्रभारी एवं उनकी टीम शामिल है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story