×

Fatehpur: शादी का झांसा देकर सिपाही करता रहा दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो, मुकदमा दर्ज

Fatehpur: जिले में सिपाही ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शादी करने से इनकार कर दिया है।

Ramchandra Saini
Published on: 17 Dec 2023 10:55 AM GMT
fatehpur news
X

फतेहपुर में शादी का झांसा देकर सिपाही करता रहा दुष्कर्म (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले में यूपी पुलिस में सिपाही ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शादी करने से इनकार कर दिया है। पीड़िता के पिता के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला के रहने वाले पीड़ित पिता ने कोतवाली पुलिस को 8 दिसंबर को प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया कि अपनी बेटी की शादी अनमोल यादव निवासी लदिगंवा थाना ललौली के साथ एक साल पहले तय किया था। अनमोल यादव वर्तमान समय में जालौन जिले किसी थाने में सिपाही के पद पर तैनात है।

शादी के बाद बरीक्षा कार्यक्रम में दो लाख कैश भी दिया। शादी तय होने के बाद अनमोल यादव का घर आना जाना शुरू हो गया। बीच-बीच में बेटी के स्कूल जाकर वहां पर मुलाकात करता था। इसी बीच उसने बेटी के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर रख लिया। अनमोल यादव 22 नवंबर को छुट्टी लेकर मेरे घर घर आया था। उस दिन हम लोग गोद भराई सहित अन्य कार्यक्रम के लिए खरीदारी करने चौक बाजार गए थे। घर पर कोई नही था जिसका फायदा उठाकर अनमोल ने फिर से बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

बेटी को धमकी दिया कि वह उससे शादी नही करेगा और किसी को कुछ बताया तो उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दूंगा। जब हम लोग घर पहुंचे तो बेटी ने पूरी बात बतायी। जब हमने अनमोल यादव से जाकर बात किया तो शादी में तय रुपये को वापस करते हुए धमकी दिया कि उसकी 20 से 25 लड़कियों से रिश्ता है। किस-किस से शादी करें और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। पीड़िता युवती ने बताया कि एक साल पहले अनमोल यादव जोकि जिले के ललौली थाना क्षेत्र के लदिगंवा गांव का रहने वाला है और वर्तमान समय में जालौन के थाना में सिपाही के पद पर तैनात है।

अक्सर घर आकर मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा और अश्लील वीडियो बना लिया था। अब शादी से इनकार कर रहा है। कह रहा कि ज्यादा कुछ करने पर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दूंगा। कोतवाली प्रभारी एसबी सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति के तहरीर पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक अनमोल यादव सिपाही के पद पर तैनात है। तहरीर के आधार पर शादी तय होने के बाद युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब शादी से मना कर दिया है। मुकदमा दर्ज कर जांच किया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story