×

Fatehpur: ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार टीचर की मौत, चालक फरार

Fatehpur: राधा नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले रमेश चन्द्र मौर्या एलआईसी एजेंट हैं। इनकी 29 वर्षीय पुत्री स्वाति मौर्या भिटौरा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय पूरे सूदा में अध्यापिका के पद पर कार्यरत थी।

Ramchandra Saini
Published on: 15 April 2024 10:10 AM GMT
fatehpur news
X

फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार टीचर की मौत (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले में घर से स्कूटी लेकर सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने निकली टीचर को तेज रफ्तार ट्रक चालक ने टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही टीचर सड़क पर गिर गई और ट्रक का टायर उसके सिर पर चढ़ गया। जिससे टीचर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग गया।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के राधा नगर थाना क्षेत्र के देवीगंज मोहल्ला के रहने वाले रमेश चन्द्र मौर्या एलआईसी एजेंट हैं। इनकी 29 वर्षीय पुत्री स्वाति मौर्या भिटौरा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय पूरे सूदा में अध्यापिका के पद पर कार्यरत थी। सोमवार सुबह वह घर से स्कूटी लेकर स्कूल के लिए निकली और जैसे ही हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बारा मील के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रक चालक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही स्वाति सड़क पर गिर गई और ट्रक का टायर चढ़ने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने स्वाति के फोन से परिजनों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पिता ने थाना पुलिस को तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है।

टीचर सेल्फ केयर समिति ने जताया शोक

इस हादसे के बाद टीचर सेल्फ केयर समिति के प्रवक्ता हिमांशु कुमार ने शोक प्रकट करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में वह परिजनों को दुख सहन करने की क्षमता ईश्वर प्रदान करें। थाना प्रभारी राम केवल पटेल ने कहा कि अज्ञात वाहन चालक ने स्कूटी सवार एक टीचर को कुचल दिया। जिससे मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया। पिता के तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बता दें कि जिस जगह पर हादसे में टीचर की मौत हुई है। वहां पर आये दिन हादसा होता रहता है। लेकिन हादसा रोकने के लिए जिला स्तर पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story