Fatehpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में दुकानदार ने लगाई फांसी, भाई ने लगाया हत्या का आरोप, जांच जुटी पुलिस

Fatehpur News: संदिग्ध परिस्थितियों में दुकानदार का शव उसी के दुकान के बरामदे में फांसी के फंदे पर लटका मिला है। मृतक के भाई ने हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है।

Ramchandra Saini
Published on: 24 Aug 2024 10:53 AM GMT
Shopkeeper committed suicide under suspicious circumstances hanged himself, brother accused of murder
X

संदिग्ध परिस्थितियों में दुकानदार ने लगाई फांसी, भाई ने लगाया हत्या का आरोप: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक दुकानदार का शव उसी के दुकान के बरामदे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला है। मृतक के भाई ने हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना को दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के खनसेनपुर गांव के रहने वाले स्व-राम कृपाल अवस्थी का 32 वर्षीय पुत्र प्रकाश चन्द्र अवस्थी का शव उसके दुकान के बरामदे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। सुबह जब गांव के लोगों ने देखा तो परिवार के लोगों को जानकारी दी। मौके पर पहुचे परिजनों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के मौत से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक के भाई ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के भाई प्रमोद अवस्थी ने आरोप लगाते हुए बताया कि मृतक भाई बीती दिन शुक्रवार की रात में खाना खाने के बाद परचून की दुकान पर सोने चला गया था। सुबह दुकान के बरामदे में फांसी पर शव लटका मिला है। मेरे भाई को किसी ने मारकर फांसी पर लटका दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

थाना प्रभारी विंनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि "एक परचून दुकानदार का शव उसी के दुकान के बरामदे में फांसी पर लटका मिलने के सूचना पर मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।"मृतक के भाई प्रमोद अवस्थी ने प्रार्थना पत्र दिया है कि भाई ने अज्ञात लोगों पर हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है।" पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की होगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story