Fatehpur News: तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, दो मजूदरों की मौत, 7 गंभीर

Fatehpur News: स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप गाड़ी के नीचे दबे घायल मजदूरों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

Ramchandra Saini
Published on: 11 Sep 2024 8:22 AM GMT
Fatehpur News: तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, दो मजूदरों की मौत, 7 गंभीर
X

Fatehpur pickup overturned (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई । पिकअप पलटने से गाड़ी पर सवार 9 लोगों में दो मजदूरों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और 7 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के गौती पुल के पास खाद्य से भरी एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप गाड़ी के पलटने से उसके नीचे दबकर दो मजदूरों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। चालक सहित करीब 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं । स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप गाड़ी के नीचे दबे घायल मजदूरों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

मृतक दोनों मजदूरों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

थाना प्रभारी राजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पिकअप गाड़ी में खाद्य और चोकर लादकर चालक कौशाम्बी जिले से अफोई से प्रेम नगर की तरह मोहम्मदपुर गौती गांव के पास अनियंत्रित होकर पलटने से पंछी लाल पासवान पुत्र बुद्धा पासवान 30 वर्ष निवासी ठकुरन की मवई, ज्ञान सिंह पटेल पुत्र कल्लू 45 वर्ष निवासी अलावर टिकरी देवीगंज थाना कड़ा धाम जिला कौशाम्बी की मौत हुई है। दोनों मजदूरों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


हादसे में धर्मेंद्र साहू 28 वर्ष, भोधर 42 वर्ष,झुरी गौतम,कमलेश मौर्य 48 वर्ष, निलेश, अवधेश गौतम और महेश विश्वकर्मा 40 वर्ष कुल 7 मजदूर घायल हुए है। जिनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने सभी को कौशाम्बी के लिए रेफर कर दिया। सड़क पर पड़े मलबे को हटकर सुरक्षित जगह पर रखवा दिया गया है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story