Fatehpur News: तेज रफ़्तार ट्रक महिला को कुचलकर हुआ फरार, परिजनों ने किया पूरा हाइवे जाम

Fatehpur News: हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग गया।ट्रक से कुचलकर मौके पर महिला की दर्दनाक मौत हो गई।हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने हाइवे की एक लाइन को जाम कर दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 10 Sep 2024 6:09 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक हाइवे पर सड़क पार कर थी तभी तेज रफ्तार ट्रक चालक ने कुचल दिया।हादसे में महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और चालक गाड़ी लेकर भाग गया।हादसे के बाद परिजनों ने हाइवे को जाम कर दिया।स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव के रहने वाले हरी प्रसाद की 45 वर्षीय पत्नी माया देवी घर से हाइवे पर सड़क पार कर रही थी तभी तेज रफ्तार में निकल रहे ट्रक चालक ने माया देवी को कुचल दिया।

हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग गया।ट्रक से कुचलकर मौके पर महिला की दर्दनाक मौत हो गई।हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने हाइवे की एक लाइन को जाम कर दिया। हादसे के बाद जाम के सूचना पर पहुची पुलिस ने परिवार के लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की हादसे में मौत के बाद परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल रहा।मृतक के पुत्र ने बताया कि आज सुबह पत्नी किसी काम से सड़क पार कर रही थी हादसे में जान चली गई।

थाना प्रभारी अरविंद राय ने बताया कि 45 वर्षीय महिला माया सड़क पार करते समय वाहन चालक ने कुचल दिया और भाग गया।हादसे में महिला की मौत हो गई है और शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आपको बता दें कि हाइवे पर कट बने होने कारण वाहन चालक उन्ही कट से अचानक गाड़ी लेकर आ जाते हैं और हादसा में लोगों की जान चली जाती है।इस मामले को लेकर जिलाधिकारी ने एनएचएआई के अधिकारियों को हाइवे पर बने कट को बन्द करने का आदेश दिया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story