×

Fatehpur News: स्वतंत्र देव सिंह कहा - 2014 कि पहले मुम्बई में फटता था बम, यूपी में होता था दंगा अब बह रही विकास की गंगा

Fatehpur News: जबसे यूपी में भाजपा की सरकार आयी है कही भी दंगा नही हुआ।सबका साथ सबका विकास के साथ अब पुलिस भर्ती में बिना सिफारिश के एक रिक्शा वाली की बेटी सिपाही बन रही है।

Ramchandra Saini
Published on: 12 Jan 2024 3:04 PM GMT
Fatehpur News: स्वतंत्र देव सिंह कहा - 2014 कि पहले मुम्बई में फटता था बम, यूपी में होता था दंगा अब बह रही विकास की गंगा
X

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद के द्वारा आयोजित विवेकानंद संदेश यात्रा के समापन अवसर पर प्रेक्षागृह में पहुचे प्रदेश सरकार के जल मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।उन्होंने कार्यक्रम में विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से स्वामी विवेकानंद ने अपने जीवन काल में भारत देश को उच्च स्तर पर देखने का सपना देखा था।उसको देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे है।

कार्यक्रम के बाद जल मंत्री ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा किये सवाल की भाजपा युवाओं को नौकरी तो दे नही रही और डिलीवरी बॉय बना दिया, का जवाब देते हुए कहा कि 2014 के पहले यूपी में सपा आती थी तो बसपा जाती थी ।बसपा जाती थी, तो सपा आती थी।2014 के पहले मुंबई में बम फटते थे । कभी ट्रेनों में, कभी ताज होटल में राम मंदिर,मथुरा में और 2017 के पहले यूपी में दंगा रोज होता था। सड़कों पर खून बहा करता था।नौकरी के नाम पर मंत्री विधायक के लेटर पर सिफारिश पर नौकरी दी जाती थी।

जबसे यूपी में भाजपा की सरकार आयी है कही भी दंगा नही हुआ।सबका साथ सबका विकास के साथ अब पुलिस भर्ती में बिना सिफारिश के एक रिक्शा वाली की बेटी सिपाही बन रही है।उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का जो सपना था उसको पूरा किया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने। आज जम्मू कश्मीर के श्रीनगर हो या विक्टोरिया महल में भारत माता के नारे लगाए जाते हैं। तिरंगा फहराया जाता है।

कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल,अयाह शाह विधायक विकास गुप्ता,खागा विधायक कृष्णा पासवान,अन्नू श्रीवास्तव,पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Admin 2

Admin 2

Next Story