Fatehpur News: छात्रा ने स्कूल में खाया जहर, हालत गंभीर, जिला अस्पताल में भर्ती

Fatehpur News: घर पर छोटे भाई से मारपीट करने पर माँ ने बेटी को डांट लगा दी। जिसके बाद स्कूल पढ़ने गई छात्रा ने स्कूल के अंदर जहर खा लिया। जब छात्रा के मुंह से झाग निकलते हुए सहेलियों ने देखा तो टीचर को जानकारी दी।

Ramchandra Saini
Published on: 19 July 2024 11:23 AM GMT
Fatehpur News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में घर पर छोटे भाई से मारपीट करने पर माँ ने बेटी को डांट लगा दी। जिसके बाद स्कूल पढ़ने गई छात्रा ने स्कूल के अंदर जहर खा लिया। जब छात्रा के मुंह से झाग निकलते हुए सहेलियों ने देखा तो टीचर को जानकारी दी। स्कूल के प्रबंधक ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी मिलने पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के नाहरखोर गांव के रहने वाले राम प्यारे की 18 वर्षीय पुत्री स्वाती देवी जोकि गांव के एक स्कूल में पढ़ाई करती है।

छोटे भाई से मारपीट करने पर माँ ने लगाई थी फटकार

आज सुबह स्कूल जाते समय माँ ने डांट फटकार लगा दिया। जिसके बाद घर से स्कूल पहुची छात्रा ने क्लास के अंदर जहर खा लिया। जब पास बैठी सहेली ने मुंह से झाग निकलते हुए देखा तो टीचर को जानकारी दी। स्कूल में छात्रा के जहर खाने के जानकारी होने पर हड़कंप मच गया और स्कूल प्रबंधक ने निजी वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुची माँ ने बताया कि घर पर छोटे बच्चे को मार रही थी। मैंने उसी को लेकर डांट फटकार लगा दिया। मुझे क्या पता था कि नाराज होने के बाद स्कूल जाकर जहर खा लेगी। इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि अभी हालात ठीक नही है अगर सुधार नही होता है तो कानपुर रेफर किया जायेगा। इस मामले में थाना प्रभारी विंनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि स्कूल के अंदर छात्रा के द्वारा जहर खाने की जानकारी मिली है। चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजकर जानकारी कराई जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story