×

Fatehpur News: अनियंत्रित साइकिल लेकर यमुना पुल से नदी में डूबा छात्र, 10 घंटे से चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

Fatehpur News: दोस्त ने सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखारों के मदद से विगत 10 घंटे से तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Ramchandra Saini
Published on: 9 Oct 2023 6:45 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News (photo: social media )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में नवनिर्मित यमुना पुल पर दोस्त के साइकिल से रेस लगा रहा कक्षा 11 का छात्र की साइकिल की चैन टूटने से अनियंत्रित हो गई जिसको रोकने के लिए पुल के रेलिंग पर पैर लगाया और नदी में गिर गया। दोस्त ने सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखारों के मदद से विगत 10 घंटे से तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के कस्बा वार्ड नम्बर 8 के रहने वाले रामदास निर्मल का 17 वर्षीय पुत्र अंकित निर्मल रविवार की शाम करीब 7 बजे अपने दोस्त धर्मेंद्र के साथ यमुना नदी पर बने नवनिर्मित पूल पर साइकिल से बाँदा जिले के ओर से घूमकर वापस आ रहे थे। पुल के अंकित के साइकिल की चैन टूट गई और अनियंत्रित होने पर छात्र ने पैर से रोकने के लिए पुल की रेलिंग पर पैर लगाया तो लड़खड़ाते हुए यमुना नदी में जा गिरा। पीछे से आ रहा दोस्त धर्मेंद्र ने अंकित को नीचे नदी में गिरते हुए देखकर शोर मचाया।

छात्र नदी में बहकर डूब गया

जब तक लोग कुछ समझ पाते छात्र नदी में बहकर डूब गया। सूचना पर पहुचे परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुची पुलिस ने रात में गोताखोरों के मदद से तलाश शुरू किया।विगत 10 घंटे से शुरू रेस्क्यू ऑपरेशन में अभी तक छात्र का कुछ पता नही चला है।हादसे के बाद से छात्र की बहन नीतू व निशा सहित परिवार के लोगो का रो रोककर बुरा हाल है।

कार्यवाहक थाना प्रभारी आजाद सिंह ने बताया कि नदी में डूबे 17 वर्षीय किशोर के तलाश के लिये गोताखोर लगे है।अभी तक शव नही मिला है तलाश जारी है।आपको बता दें कि किशनपुर के दादो यमुना नदी पर पुल तो बन गया लेकिन अभी इसका उद्घाटन नही किया गया है।फिर भी आवागमन चालू है। दो साल पहले मार्का में यमुना नदी पर नाव डूबने से 11 लोगों की मौत हुई थी।जिसके बाद से इस पुल का निर्माण कार्य कराया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story