TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: पुलिस मुठभेड़ में चोर के पैर में लगी गोली, जिला अस्पताल में भर्ती

Fatehpur News: पुलिस को देखकर बाइक सवार बाइक मोड़ कर भाग गया। लेकिन पीछे बैठा एक बदमाश गिर गया और पुलिस पर तमंचा से फायरिंग शुरू कर दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 25 Sep 2024 4:56 AM GMT
Fatehpur News
X

मौके पर पुहंची पुलिस ( Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस और एसओजी के साथ बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में कई राउंड फायरिंग के बाद एक गोली बदमाश के पैर में लगने से घायल हो गया। पुलिस को मौके से तमंचा कारतूस व लूट गई सोने की चेन बरामद की है।

आरोपी गिरफ्तार

जिले के ललौली थाना में बीते दिन एक महिला के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने गले से सोने की चेन लूट कर भाग गए थे जिसके बाद प्रभारी ललौली थाना बच्चेलाल, गाजीपुर थाना प्रभारी विंनोद मिश्रा व एसओजी टीम प्रभारी विंनोद कुमार यादव हेडकांस्टेबल अनिल कुमार व कांस्टेबल शैलेन्द्र कुशवाहा संयुक्त रूप से रात में गश्त पर थे। बिंदकी से बाँदा जाने वाली रोड शिवरी तहबलपुर मोड़ के पास पहुंचे तो एक बाइक पर दो लोग आते दिखे जिन्हें रुकने का इशारा किया गया।

मुठभेड़ में घायल

पुलिस को देखकर बाइक सवार बाइक मोड़ कर भाग गया। लेकिन पीछे बैठा एक बदमाश गिर गया और पुलिस पर तमंचा से फायरिंग शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू कर दिया और मुठभेड़ में पैर पर गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने देते हुए बताया कि पुलिस को मौके से एक तमंचा, कारतूस और लूट गई सोने की एक चैन बरामद हुआ है।

एसपी ने दी जानकारी

एसपी ने बताया कि मुठभेड़ में घायल रोहित यादव पुत्र मुन्नू यादव 22 वर्ष निवासी रसूलपुर थाना बिंदकी के ऊपर दो मुकदमा दर्ज है और इसका फरार साथी अभिषेक लोधी पुत्र रमेश लोधी निवासी कुंदनपुर थाना बिंदकी की तलाश के किये टीम को लगाया गया है। यह लोग पता पूछने के बहाने चैन लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे। फरार हुए इसके साथी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही होगी। उसकी तलाश जारी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story