TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: ट्रेलर ने स्कूली बच्चों से भरी ऑटो में मारी टक्कर, 13 बच्चे घायल, एक बच्चा कानपुर रेफर

Fatehpur News: स्कूली बच्चों से भरी ऑटो बच्चों को घर छोड़ने के लिए उल्टे साइड से दनियालपुर जा रहा था। जैसे ही आंबापुर ओवरब्रिज के पास दोपहर 12:50 पर पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी।

Ramchandra Saini
Published on: 28 Sep 2024 12:20 PM GMT (Updated on: 28 Sep 2024 12:21 PM GMT)
Fatehpur News ( Pic- Newstrack)
X

Fatehpur News ( Pic- Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के कासिमपुर बीबीहॉट गांव निवासी ड्राइवर रिंकू पुत्र शिवबरन हसवा स्थित एम एफ मॉडर्न स्कूल के बच्चो को ऑटो रिक्शा से बच्चों को स्कूल से लाने वा छोड़ने का कार्य करता है। शनिवार की दोपहर स्कूल से तेरह बच्चे नयन सिंह, दिव्यांशु, जिया, जयपाल, पियूष, अर्पित, प्रज्ञा, अनामिका, शैबी, गुलाम गौस, हिमांशु ,आयुष, अहम लोधी को घर छोड़ने के लिए उल्टे साइड से दनियालपुर जा रहा था। जैसे ही आंबापुर ओवरब्रिज के पास दोपहर 12:50 पर पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही ऑटो लगभग 20 मीटर घसीटता हुआ चला गया। टक्कर इतनी जोर से लगी की ऑटो चकनाचूर हो गया। और ऑटो में सवार बच्चे व ड्राइवर गंभीर रूप से चोटिल हो गए। आसपास के पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से सभी घायल बच्चों को एंबुलेंस और निजी साधन से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां एक बच्चे की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों की टीम ने कानपुर हैलेट के लिए रेफर कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक चालक काफी तेज रफ्तार में था तभी तो टक्कर मारने के बाद भाग गया।

थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घायल तीन बच्चों और ड्राइवर को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है जहां से डॉक्टरों की टीम ने एक बच्चे को कानपुर के लिए रेफर कर दिया है। बाकी सभी बच्चे अपने घर पहुंच गए हैं। और टक्कर मारने वाले ट्रेलर को कल्याणपुर थाने की पुलिस ने बडौरी टोल प्लाजा के पास से पकड़कर थाने में खड़ा करा दिया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story