Fatehpur News: शोहदे से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, पीड़िता की मां ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

Fatehpur News: पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने के कारण स्कूल आते जाते समय शोहदा उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है, भय के कारण उनकी बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया है।

Ramchandra Saini
Published on: 2 Nov 2023 5:18 AM GMT (Updated on: 2 Nov 2023 5:19 AM GMT)
Fatehpur News
X
पीड़िता और उसकी मां (Newstrack)

Fatehpur News: फतेहपुर जनपद के बकेवर थाना क्षेत्र में शोहदे की छेड़खानी से परेशान 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया। पीड़िता की मां ने बताया कि वह बीते 16 अक्टूबर को वह अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में नशे में धुत अकील नाम का युवक उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस बात की सूचना पीड़िता की मां ने अपने भतीजे अजमद को दी। मौके पर पहुंचे भतीजे ने जब विरोध किया तो आरोपी अकील ने डंडा लेकर सभी दौड़ा लिया। गांव के लोगों ने बीच बचाव करवाया। पीड़ित की मां ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि इसकी लिखित तहरीर पुलिस को दी गई। लेकिन, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।


बस से कानपुर पढ़ने जाती है छात्रा

पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी कानपुर बस से पढ़ने जाती है। लेकिन, आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने के कारण स्कूल आते जाते समय शोहदा उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है, भय के कारण उनकी बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। उन्होने कहा अकील एक शातिर किस्म का अपराधी है जो किसी भी समय मेरे और मेरी बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ कर सकता है। पीड़िता की मां की मुताबिक आठ साल पहले उसकी पति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह मायके में अपनी मां के साथ रहकर बेटी की पढ़ाई लिखाई करा रही है।

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर शोहदे अकील के खिलाफ आईपीसी 354, 504, 352 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया की एक पीड़िता के रिश्तेदार जोकि शराब के नशे में छेड़खानी किया करता था। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story