×

Fatehpur Accident: आमने-सामने से भिड़े दो डंपर, जिंदा जलकर दोनों चालकों की मौत

Fatehpur Accident: दोनों ट्रकों के डीजल टैंक बारी बारी फटने से भीषण आग लग गई। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दोनों ट्रकों के चालक की जिंदा जलकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 14 March 2024 4:45 AM GMT
Fatehpur Accident: आमने-सामने से भिड़े दो डंपर, जिंदा जलकर दोनों चालकों की मौत
X

Fatehpur Accident: यूपी के फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के खटौती गांव के पास फतेहपुर की ओर से बाँदा जा रहे डंपर ट्रक की सामने से आ रहे दूसरे डंपर से सुबह 3 बजे जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर होते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई। इसी बीच दोनों ट्रकों के डीजल टैंक बारी बारी फटने से भीषण आग लग गई। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग इतनी भीषण रही कि दोनों ट्रकों के चालक की जिंदा जलकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

इसी दौरान डीजल टैंक फटने से तेल पास ही एक मकान में जा गिरने से मकान में भी आग लग गई। हादसे के सूचना पर जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने करीब दो घंटे बाद आग पर काबू पाया।जबतक दोनों ट्रक सहित दोनों चालक का शव पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था।

बताया जा रहा है कि जिस जगह आग लगी आस पास सड़क किनारे रहने वाले लोग अपने घर से जान बचाने के लिए भागते नजर आए है।

डीजल टैंक फटने से घर भी जलकर खाक

मकान में आग लगने के बाद सोमदत्त ने बताया कि रात करीब 2 बजकर 40 मिनट पर दो ट्रकों में टक्कर होने के बाद आग लगने से दोनों ट्रक और चालक जल गए। डीजल टैंक फटने से मेरा घर भी जलकर खाक हो गया। घर पर जब आग लगी तो पूरे परिवार को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकालकर जान बचाई।


थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि बीती रात 3 बजे सूचना मिली कि दो ट्रकों में टक्कर के बाद भीषण आग लग गई।आग लगने से दोनों ट्रक और चालक की मौत हो गई है।दोनों चालकों का अभी शिनाख्त नही हुआ है।दोनों ट्रकों के परिचालकों ने खुद कर जान बचाई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story