Fatehpur News: पुलिस मुठभेड़ में दो अंतर्जनपदीय हिस्ट्रीशीटर घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

Fatehpur News: मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से दोनों अपराधी घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Ramchandra Saini
Published on: 3 Sep 2024 8:11 AM GMT
Fatehpur News: पुलिस मुठभेड़ में दो अंतर्जनपदीय हिस्ट्रीशीटर घायल, जिला अस्पताल में भर्ती
X

पुलिस मुठभेड़ में दो अंतर्जनपदीय हिस्ट्रीशीटर घायल   (photo; social media )

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर में शातिर अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा के तहत गौवध करने जा रहे दो शातिर अंतर्जनपदीय गैंगेस्टर, हिस्ट्रीशीटर की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से दोनों अपराधी घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुचे और जायजा लिया।

जिले के सुल्तानपुर घोष थाना प्रभारी राजेन्द्र द्विवेदी और हठगांव थाना प्रभारी वृंदावन राय रात के समय गस्त पर चौकी चौराहा पर थे। उसी समय मुखबिर ने सूचना दिया कि नाज ईंट भट्ठा के पीछे दो शातिर बदमाश गौवध करने जा रहे हैं। जिस पर पुलिस की टीम ने भोर पहर मौके पर जाकर घेराबंदी कर लिया । दोनों अपराधियों ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी।

जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई और पुलिस की गोली पैर पर लगने से दोनों अपराधी घायल हो गए। जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

13 संगीन मुकदमा पहले से दर्ज

मुठभेड़ में पकड़ा गया महफूज उर्फ कल्लू पुत्र अली हसन निवासी ग्राम हकीमपुर खंतवा थाना खखरेरू 44 वर्ष जिसके ऊपर करीब 13 संगीन मुकदमा पहले से दर्ज है । यह थाना का हिस्ट्रीशीटर के साथ गैंगेस्टर का अपराधी है।दूसरा पकड़ा गया महमूद हसन पुत्र अली हसन 42 वर्षीय जिसके ऊपर 5 मुकदमा दर्ज है।


पुलिस को मुठभेड़ स्थल से दो तमंचा,कारतूस,एक बछड़ा,एक बिना नम्बर की बाइक और गौवध करने का उपकरण बरामद हुए है। इस कार्य के लिए पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा किया गया है। यह कार्यवाही ऑपरेशन लंगड़ा के तहत किया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story