Fatehpur News: पूर्व विधायक की पत्नी से बाइक सवार दो बदमाशों ने की लूट-पाट, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur News: पूर्व विधायक की पत्नी के साथ बाइक सवार दो युवकों ने लूट पाट की। मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ramchandra Saini
Published on: 11 July 2024 8:30 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के शहर के सबसे वीवीआइपी एरिया आवास विकास कालोनी के रहने वाले भाजपा के पूर्व विधायक करण सिंह पटेल की पत्नी शांति सिंह सुबह 6 बजे पड़ोस की महिला के साथ मॉर्निंग वॉक करने निकली थी। कालोनी के कई चक्कर काटने के बाद जब वह घर जाने लगी तभी बाइक सवार दो युवक आये और चलती बाइक से गले पर झपटा मारकर मंगलसूत्र लूट कर भाग गए। बाइक सवार पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक लेकर जाते हुए दिख रहे हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

भाजपा के पूर्व विधायक के सूचना पर पहुची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के मदद से बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दिया है। भाजपा के पूर्व विधायक करण सिंह पटेल ने कहा कि वीवीआइपी एरिया में बाइक सवार बदमाशों के द्वारा जिस तरह से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में कोतवाली पुलिस जल्द से जल्द घटना का खुलासा करे। पुलिस जल्द खुलासा नही करती है तो इस मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से किया जायेगा।

जल्द ही होगा खुलासा

इस मामले में कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि भाजपा के पूर्व विधायक की पत्नी के साथ बाइक सवार दो लोगों ने मंगलसूत्र छीनने का दौरान आधा मंगलसूत्र बाइक सवार लेकर भाग गए और आधा विधायक के पत्नी के हाथ रह गया था। सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर दो लोग दिखे हैं। जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा। आपको बताते चलें कि एक ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था की बात करते हैं। वहीं दूसरी ओर भाजपा के पूर्व विधायक की पत्नी के साथ हुई लूट से साबित होता है कि पुलिस का अपराधियों पर लगाम लगाने में फेल है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story