UP News: बाइक के टक्कर से साइकिल सवार की मौके पर मौत,बाइक सवार गंभीर रूप से घायल 100 की स्पीड में थी बाइक

UP News : यूपी के फतेहपुर में एक बाइक सवार ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मारी जिससे साइकिल सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि बाइक की उस समय स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा थी।

Ramchandra Saini
Published on: 13 Sep 2024 9:12 AM GMT
UP News
X

UP News (Image Credit-Social Media)

यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दिया।टक्कर लगने से साइकिल सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।घायल बाइक सवार को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के लालीपुर मोड़ के पास साइकिल सवार सूरजपाल पुत्र रघुनंदन निवासी भिटौरा पहुचे तभी पीछे से बाइक सवार संदीप पाल पुत्र महादेव पाल निवासी मटियार मजरे जमरवा ने जोरदार टक्कर मार दिया।टक्कर मारने के बाद बाइक सवार सड़क किनारे खंती में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया और साइकिल सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

UP News(Image Credit-Newstrack)

स्थानीय लोगों के सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।घायल को 108 एम्बुलेंस से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।मृतक साइकिल सवार के परिजन भी मौके पर पहुच गए और बाइक सवार के खिलाफ कार्यवाही के लिए तहरीर दिया।

UP News(Image Credit-Newstrack)

थाना प्रभारी सत्य पाल सिंह ने बताया कि बाइक सवार ने साइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दिया।हादसे में साइकिल सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और बाइक सवार घायल हो गया।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

UP News(Image Credit-Newstrack)

आपको बता दें कि जिस जगह पर हादसा हुआ वहां पर सड़क पर बड़े बड़े गड्ढा होने से आये दिन हादसा हो रहा है और बताया जा रहा है कि बाइक की स्पीड सौ के ऊपर रही है।तभी बाइक सवार अनियंत्रित होकर पीछे से साइकिल में टक्कर मार दिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story