Fatehpur News: चोरी का सामान लेकर भगा रहे चोरों को ग्रामीणों ने पीटा, कार्रवाई में पुलिस

Fatehpur News: चोरों को पकड़कर गांववालों ने जमकर पीटा। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Ramchandra Saini
Published on: 21 Oct 2024 8:09 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में थ्रेसर मशीन का पार्ट चोरी कर जा रहे दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दिया। चोरों की पिटाई करते किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने चोरों को पकड़कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की है। भीड़ के पिटाई से दोनों चोरों को चोट आयी है। जिले के सोशल मीडिया में चोरों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा कि यह वीडियो जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के अमौली कस्बा का है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भीड़ किस तरह से लाठी से पिटाई कर चोरों को मुर्गा बनाये हुए है।

मामले पर थाना प्रभारी ने क्या कहा

चोरों की पिटाई के बारे में जब थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह से जानकारी किया तो उन्होंने बताया कि कस्बे में एक जगह पर घर के बाहर ई रिक्शा खड़ा था। जोकि सवारी लेकर पहुचा था उसी समय दो युवक घर के बाहर रखा थ्रेसर मशीन का पार्ट ई रिक्शा में लाद लिया। जब ई रिक्शा चालक आया तो किराए की बात जाने लगे तभी थ्रेसर मशीन का मालिक आ गया और अपने सामान को पहचान कर शोर मचाया तो आस पास मौजूद भीड़ ने तीनों को पकड़कर जमकर पिटाई कर दिया।

चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी होने पर चौकी प्रभारी अमौली मौके पर पहुचे और तीनों को पकड़कर थाना लेकर आये। जहां पूछताछ में ई रिक्शा चालक निर्दोष निकला जिसको छोड़ दिया गया।चोरी के मामले में पकड़े गए युवक जिनका सुनील और सुनील है जोकि अमौली कस्बे के ही रहने वाले है। मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।पकड़े दोनों चोर नशा पूरा करने के लिए इस तरह से चोरी करते है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story