TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: मकान के मलबे में दबकर महिला की मौत, नहीं मिला था सरकारी आवास, प्रधान पर आरोप

Fatehpur News: कच्चा मकान गिरने से मलबे में दबकर वृद्ध महिला की मौके पर मौत हो गई। पीड़ित परिवार का कहना है कि प्रधान की वजह से प्रधानमंत्री आवास नहीं मिला।

Ramchandra Saini
Published on: 28 Sep 2024 6:40 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News (Pic: Social Media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में रुक रुक कर हो रही बारिश के कारण एक कच्चा मकान गिरने से मलबे में एक बुजुर्ग महिला दब गई। जबतक परिजन मलबे से महिला को बाहर निकालते मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजन ने आरोप लगाया कि ग्राम प्रधान की वजह से प्रधानमंत्री आवास नहीं मिल पा रहा है। जब भी आवास आता है ग्राम प्रधान नाम कटवा देता है।

मलबे में दबने से महिला की मौत

जिले के किशुनपुर थाना क्षेत्र के गढ़ा खास गांव के रहने वाले लल्लू की 55 वर्षीय पत्नी रचना देवी अपने कच्चे मकान में सो रही तभी सुबह बारिश के कारण कच्चा मकान गिर गया। मकान के मलबे में महिला दब गई। जब परिजन ने पड़ोसियों की मदद से मलबे से महिला को बाहर निकाला तब रचना देवी की मौत हो चुकी थी।

नहीं मिला सरकारी आवास

महिला के मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला के परिजन ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास के लिए आवेदन किया गया था लेकिन अभी तक नाम नहीं आया। इस लिए मजबूरी में कच्चे मकान में रह रही थी और आज कच्चा मकान गिरने से वृद्ध महिला की मौत हो गई।

प्रधान पर आरोप

परिजन ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास मिल जाता तो शायद यह हादसा नहीं होता। इस मामले की शिकायत जिलाधिकारी से किया जायेगा। क्योंकि आवेदन के बाद जब भी नाम आता है ग्राम प्रधान नाम कटवा देता था। थाना प्रभारी हेमंत मिश्रा ने बताया कि कच्चा मकान गिरने से मलबे में दबकर महिला की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आगे की कार्रवाई जारी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story