×

Fatehpur News: जो काम 70 साल में नहीं हुआ उसे भाजपा की सरकार ने दस साल में किया है

Fatehpur News: केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है के तहत इस बार केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने बड़ी तेजी से विकास किया है।

Ramchandra Saini
Published on: 29 Jan 2024 2:43 PM GMT
The work which was not done in 70 years has been done by the BJP government in ten years
X

जो काम 70 साल में नहीं हुआ उसे भाजपा की सरकार ने दस साल में किया है: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने 14 करोड़ 68 लाख 63 हजार की लागत से बने अपने संसदीय क्षेत्र के 6 विधानसभा में 25 सीसी रोड और 17 सामुदायिक स्वास्थ्य का लोकार्पण और शिलान्यास किया। केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।


शिलान्यास व लोकार्पण समारोह में आये नेता और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिले में उनकी सांसद निधि से दो करोड़ 82 लाख 62 हजार की लागत से बन रहे 26 सीसी रोड का काम अभी चल रहा है। साथ ही 4 करोड़ 49 लाख 39 हजार की लागत से 33 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों का काम काफी तेजी से हो रहा है। वहीं नगर विकास विभाग द्वारा एक करोड़ 98 लाख 88 हजार को लागत से नगर क्षेत्र में 9 सीसी रोड का निर्माण कार्य चल रहा है।


मोदी है तो मुमकिन है-

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि आज 3 करोड़ 12 हजार की लागत से 25 सीसी रोड का निर्माण कार्य कराया गया है। 2 करोड़ 38 लाख 1 हजार की लागत से 17 सामुदायिक स्वास्थ्य बनकर तैयार हो चुके है। जिनका आज लोकार्पण व शिलान्यास किया गया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है के तहत इस बार केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने बड़ी तेजी से विकास किया है। जो काम 70 साल में नही हुआ वह काम 10 साल में भाजपा की सरकार न किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story