×

Fatehpur News: बंदरों के हमले से ख़ौफ में लोग, युवक पर पूरे झुंड ने किया हमला, हुई मौत

Fatehpur News: 40 वर्षीय पुत्र राम करन बीती रात को अपने घर की छत पर था। तभी वहाँ छत पर बंदरों का झुंड आ गया और उसको दौड़ा लिया।

Ramchandra Saini
Published on: 18 Sep 2023 3:59 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News  (photo: social media )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में बंदरों का आतंक अब आम इंसान के लिए घातक हो चुका है। घर के छत पर सो रहे युवक पर बंदरों के झुंड ने हमलाकर घायल कर बंदरों से बचने के लिए युवक ने दौड़ लगाई तो छत से नीचे जा गिरा और मौत पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या था पूरा मामला

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के शेमरा घूरी बुजुर्ग गाँव निवासी राम स्वाहन का लगभग 40 वर्षीय पुत्र राम करन बीती रात को अपने घर की छत पर था। तभी वहाँ छत पर बंदरों का झुंड आ गया और उसको दौड़ा लिया। बंदरों से खुद को बचाने के प्रयास में वह छत से नीचे भागा तभी हड़बड़ाहट में गिर गया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया जब तक उसको इलाज के लिए लेकर जाते उससे पहले ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक के चाचा राम सिंह ने कहा कि घर की छत पर सोते समय बंदरों ने हमला कर दिया। बंदरों से बचने के चक्कर में छत से नीचे गिर गया और मौत हो गई। भतीजा किसानी के साथ मजदूरी कर परिवार चला रहा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने तहरीर दिया कि उसका भतीजा बंदरों के हमले से बचने के चक्कर में छत से गिर गया और मौत हो गई है जिस पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा।

आपको बता दें कि जिले में विगत एक माह के दौरान करीब 3 मौत बंदरों के आतंक के कारण हो चुकी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story