Fatehpur: गंगा नदी में नहाते समय मिर्गी आने से डूबा युवक, परिजनों में मचा कोहराम

Fatehpur: सदर कोतवाली क्षेत्र के कसेरूवा गांव के रहने वाले मनोज कुमार पटेल का 24 वर्षीय पुत्र हिमांशु पटेल परिवार के साथ हुसैनगंज थाना क्षेत्र के भिटौरा के ओम घाट गंगा नदी नहाने सुबह गया था।

Ramchandra Saini
Published on: 5 Aug 2024 7:47 AM GMT
fatehpur news
X

गंगा नदी में नहाते समय मिर्गी आने से डूबा युवक (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले में सावन सोमवार पर परिवार के साथ गंगा नदी नहाते समय युवक पानी में डूब गया। जब काफी देर तक युवक नही दिखा तो परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने गोताखारों के मदद से शव को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के कसेरूवा गांव के रहने वाले मनोज कुमार पटेल का 24 वर्षीय पुत्र हिमांशु पटेल परिवार के साथ हुसैनगंज थाना क्षेत्र के भिटौरा के ओम घाट गंगा नदी नहाने सुबह गया था। गंगा नदी में नहाते समय युवक गहरे पानी में चला गया और डूबकर मौत हो गई। गंगा नदी में नहाने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ के वजह से परिवार के लोगों ने जब काफी देर तक हिमांशु को नही देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने गोताखारों के मदद से मृतक के शव को गंगा नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवक के मौत से परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल रहा। मृतक के पिता मनोज कुमार ने बताया कि परिवार के साथ सभी लोग नहाने गंगा नदी आये थे। हिमांशु को मिर्गी भी आती रही जिस कारण पानी में नहाते समय मिर्गी आ जाने से डूबकर मौत हो गई। थाना प्रभारी अरविंद कुमार राय ने बताया कि गंगा नदी नहाते समय एक युवक पानी में डूब जाने से मौत हुई है। मृतक को मिर्गी भी आती रही है हो सकता है कि मिर्गी आने से युवक की मौत हुई हो। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि जिले गंगा घाट पर सावन सोमवार के दिन गंगा नदी पर स्नान करने वाले भक्तों की भीड़ सुबह से पहुचकर जल लेने के बाद शिव मंदिर पहुंच रहे है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story