×

Fatehpur: मामूली विवाद में युवक ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

Fatehpur: जिले में उस समय सनसनी फैल गयी। जब बाइक ले जाने के मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी।

Ramchandra Saini
Published on: 21 April 2024 7:23 AM GMT
fatehpur news
X

फतेहपुर में मामूली विवाद में युवक ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में बाइक ले जाने के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को सिर पर वार मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई भाग गया। परिजन के सूचना पर के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के पटरिया गांव के रहने वाले इंद्रपाल के बड़े पुत्र श्रीकृष्ण 32 वर्ष और छोटे पुत्र शिवबाबू 26 से बीती रात पड़ोस के गांव में नोटंकी कार्यक्रम में जाने के लिए पहले साथ में शराब पी फिर बाइक ले जाने पर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी बड़े भाई श्रीकृष्ण ने मृतक छोटे भाई शिवबाबू पर घर पर बच्चों के खेलने वाले लकड़ी के तीन पहिया गाड़ी से घर के बाहर सिर पर मार मारकर मौत के घाट उतार दिया।

श्रीकृष्ण छोटे भाई की हत्या करने के बाद फरार हो गया। रविवार सुबह जब परिजनों ने मृतक का शव खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दिया। हत्या की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और जायजा लिया। थाना प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि रात में थाना क्षेत्र के पटरिया गांव में बाइक के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर बच्चों के खेलने वाले लकड़ी के तीन पहिया गाड़ी से मार मारकर हत्या कर दिया। आरोपी श्रीकृष्ण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश किया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story