×

Fatehpur News: विकलांग बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

Fatehpur News: बच्ची की माँ और बहन जब मौके पर पहुचे तो युवक जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Ramchandra Saini
Published on: 5 May 2024 11:57 AM GMT
Fatehpur News
X

Symbolic Image (Pic:Newstrack)

Fatehpur News: फतेहपुर में बोलने में असमर्थ और दोनों पैर से विकलांग एक 13 वर्षीय बच्ची से गांव के एक अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म कर दिया। बच्ची की माँ और बहन जब मौके पर पहुचे तो युवक जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने बच्ची की हालत गंभीर देख कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। पिता के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

जिले के असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक पिता ने थाना पुलिस को तहरीर दिया कि 4 मई की शाम करीब मेरी 13 साल की बच्ची जोकि बोल नही सकती और विकलांग भी है। जो चल फिर नही सकती और चारपाई पर पड़ी रहती है। मैं खेत में किसी काम से गया था और घर पर मेरी बड़ी बेटी व पत्नी थे। घर के पीछे पेड़ के नीचे बेटी चारपाई पर सो रही थी। तभी गांव का एक अधेड़ व्यक्ति सरवन कोरी आया और बेटी से दुष्कर्म करने लगा। बेटी के कराहने की आवाज सुनकर जब बड़ी बेटी और पत्नी पहुचे तो युवक भागने लगा। अधेड़ व्यक्ति को बेटी और पत्नी ने पकड़ने का प्रयास किया तो जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने हालत गंभीर देख कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। बच्ची के पिता ने आरोप लगाया कि जिला अस्पताल में डॉक्टर ने समय से बच्ची का इलाज शुरू नही है। थाना प्रभारी विंनोद कुमार मौर्य ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश किया जा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story