Jhansi News: इधर बेटे का जन्म हुआ और उधर पिता की हो गई मौत

Jhansi News: परिजनों के मुताबिक सुंदर लाल पिछले दिनों खेत पर गया हुआ था जहां उसने अज्ञात कारणों से विषाक्त खा लिया था।

B.K Kushwaha
Published on: 9 March 2023 12:03 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Social Media)

Jhansi News: जरा सोचिए, वह परिवार खुशियां मनाए या फिर दुख। जिसके यहां एक बेटे ने जन्म लिया तो वहीं दूसरी ओर उसी बेटे के पिता की जहर खाने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जालौन के कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले लगभग 28 वर्षीय सुंदर लाल अपने परिवार के साथ रहता था। परिजनों के मुताबिक सुंदर लाल की पत्नी गर्भवती थी। वह पिछले दिनों खेत पर गया हुआ था। जहां उसने अज्ञात कारणों से विषाक्त खा लिया। समय रहते परिजनों को इसकी जानकारी हो गई और उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाकर भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के पहले मृतक की पत्नी के घर बेटे ने जन्म लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झपकी आने से चालक गिरा, फसा ट्रैक्टर में, हुई मौत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में झपकी आने से चालक ट्रैक्टर से गिरकर लीवर में फंस गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नगरा में रहने वाला राजा ट्रैक्टर चालक था। वह बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर्स पर काम करता था। परिजनों के मुताबिक खाना खाने के बाद जब वह ट्रैक्टर लेकर कहीं जा रहा था तभी अचानक नींद की झपकी आ गई और वह गिरकर ट्रैक्टर के लीवर में फंस गया। आनन-फानन में ट्रैक्टर रुकने के बाद उसे लीवर से निकाला गया और उपचार के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story