×

शराबी बाप ने मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, बाद में खुद भी की आत्महत्या

Ashiki
Published on: 17 March 2020 8:49 AM GMT
शराबी बाप ने मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, बाद में खुद भी की आत्महत्या
X

लखनऊ: हमीरपुर ज़िले में एक घर के अंदर बाप और दो बच्चों की फांसी के फंदे में झूलती हुई लाशें मिलने से हड़कम्प मच गया है। पत्नी से विवाद के चलते शराब के नशे में धुत पति ने पहले अपने मासूम बेटे और बेटी की हत्या की फिर खुद भी फांसी में झूल गया है। पुलिस ने शवों को पोस्ट मार्टम के लिये भेज कर जांच शुरू कर दी है। पर शराब की वजह से इस हस्ते खेलते परिवार को खत्म हो जाने से पूरा गाव दुखी है ।

पत्नी संग चल रहा था विवाद-

शराब के नशे में पिता ने ही अपने दो मासूम बच्चों को बेरहमी से कत्ल कर खुद की भी जान दे दी है। एक साथ तीन लोगों की मौत से कोहराम मच गया है। इस घटना के बाद किसी को भी यकीन नही हो रहा है। लोग ये सोंच कर हैरान हैं कि कैसे एक बाप अपने मासूम बच्चों को मार कर खुद की भी जान दे सकता है। मृतक के पिता का कहना है कि उनके बेटे ने शराब के नशे में अपने बच्चों की हत्या कर खुद भी जान दे दी है।

ये भी पढ़ें: PAN-आधार धारक करें ये काम, टैक्स विभाग ने दी चेतावनी

ज़िले में मौदहा थाने के अलीपुरा भवानी गाव में रहने वाले किसान जगरूप सिंह के 35 साल के बेटे अमर सिंह शराब पीने का आदि था उसके दो बच्चे थे बेटा 7 साल का प्रयानसू और 5 साल की बेटी प्राणसी थी। अमर सिंह का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था जिसके चलते पत्नी काफी दिनों से अपने मायके में रह रही थी।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा-

बीते दिन से अमर सिंह शराब पी रहा और रात में उसने शराब के नशे में अपने मासूम बेटे और बेटी की फांसी लगा कर हत्या कर दी और खुद भी फांसी के फंदे में झूल आत्म हत्या कर ली थी। आज सुबह 8 बजे तक जब उसके घर मे कोई हलचल नही हुई तो परिजनों ने उसके घर के भीतर जा कर देखा तो अंदर दिल दहला देने वाला दृश्य था बाप और दोनों बच्चों की लाशें फांसी के फंदे में लटकी हुई थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख के गाने पर बना ‘कोरोना सॉन्ग’, इस शख्स की वजह से वायरल हो रहा वीडिओ

Ashiki

Ashiki

Next Story