×

पिता बना जल्लाद: बुखार होने पर बेटी को दवाई की जगह दिया जहर, जल्लाद पिता फरार

Kaushambi crime news: कौशांबी में एक पिता ने अपनी ही बेटी को जहर दे दिया और मौके से फरार हो गया। परिवार ने पिता के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है, जिसके बाद पुलिस जांच कर रही है।

Ansh Mishra
Published on: 10 Jun 2022 7:04 AM GMT
Kaushambi crime news
X

पिता ने बेटी को दिया जहर (Social media)

Kaushambi News: कौशांबी से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी को दवा की जगह जहर पिला दिया, जिसके बाद बेटी की हालत गंभीर देख मां आनन फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंची। उपचार के बाद युवती अभी खतरे से बाहर है। पीड़ित किशोरी की बड़ी बहन का आरोप है कि उसके पिता ने बहन को जान से मारने के लिए बुखार की दवा बताकर जहर दी दिया। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत कर आरोपी पिता पर कार्यवाही की माँग की है।

क्या है पूरा मामला

सराय अकिल कोतवाली के हिमांचल का पूरा गांव में आरोपी पिता अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी 5 बेटियां और एक बेटा है। वह पंडिताई कर अपना और परिवार का पेट पलटा है। बड़ी मुश्किल से आरोपी पिता ने 3 बेटियों की शादी की थी। पिता का हांथ बटाने के लिए उसका बेटा मजदूरी का काम करता है। बेटी का आरोप है कि कोरोना के बाद घर की हालत बेहद खराब हो गई। पिता ने घर की तरफ से ध्यान हटा लिया। वह अब कोई काम नहीं करते। भाई दिन भर मेहनत कर 200 रुपये कमाता है, तो परिवार का पेट भर पाता है। बीती रात जब बहन की तबीयत खराब थी। दवा लाने की बात पर पिता ने घर मे विवाद किया और फिर मेडिकल स्टोर से ना जाने कौन सी दवा लाकर खिला दी। जिससे बहन की तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर पिता घर छोड़ कर फरार हो गए। माँ और उसने बड़ी मुस्किल से बहन को अस्पताल लेकर पहुंचे।

डॉ आरके सिंह ने बताया, किशोरी अभी ख़तरे से बाहर है। परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया और जांच की जा रही है। प्राइमरी जांच मे मामला परिवार मे विवाद सामने आया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story