×

Bijnor News: इज़्ज़त की खातिर पिता बना क़ातिल

Bijnor News: प्रेमिका के पिता ने अपनी बेटी की इज्जत की खातिर अपने भाई और बेटों के साथ मिलकर प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर शव को गंगा किनारे जंगल मे फेंक आए।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 12 Dec 2022 2:34 PM GMT
In Kannauj, for the sake of daughters honor, the lover conspired with his brother and sons to commit murder.
X

  कन्नौज: बेटी इज्जत की खातिर अपने भाई और बेटों के साथ मिलकर कत्ल की साजिश प्रेमी

Bijnor News: प्रेमिका के पिता ने अपनी बेटी इज्जत की खातिर अपने भाई और बेटों के साथ मिलकर कत्ल की साजिश प्रेमी के खिलाफ रच डाली। बेटी के प्रेमी को बहाना से घर बुलाकर प्रेमी युवक की गला दबाकर हत्या (murder) कर शव को गंगा किनारे जंगल मे फेंक आए। बेटी के पिता ने खुद को पुलिस के चंगुल से बचने के लिए अपनी बेटी के सीने में फायर कर प्रेमी पर इल्ज़ाम डालने की साजिश रच डाली। पुलिस की तफ्तीश व छानबीन में तलाश के बाद आखिरकार पुलिस ने प्रेमिका के पिता सहित भाई और बेटे को बेनकाब करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

बिजनौर से सटे दारानगर गंज में इंद्रजीत नाम के युवक का पड़ोस की रहने वाली दसवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था ।प्रेमी के साथ दो दिन पहले प्रेमिका के पिता ने बहाने से प्रेमी इंद्रजीत को अपने घर बुला लिया ।प्रेमिका के पिता ने प्रेमी से भूल जाने व छोड़ने की बात कही लेकिन प्यार में अंधे प्रेमी ने प्यार से इनकार नही किया।

शव को गंगा नदी के किनारे फेंका

आग बबूला प्रेमिका के पिता व तीन बेटों ने मिलकर इंद्रजीत की गला दबाकर हत्या कर डाली । लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से प्रेमिका के पिता व बेटों ने मिलकर लाश को जंगल मे गंगा किनारे फेंक आए। पुलिस और समाज को गुमराह करने के लिए प्रेमिका के पिता ने पुलिस के सामने मनगढ़ंत साजिश भी रच डाली। प्रेमिका का पिता राम अर्ज किसी भी कीमत पर अपनी इज़्ज़त नीलम नही होने देना चाहता था।

ऐसे रची साजिश

दो दिन पहले प्रेमिका के पिता राम अर्ज ने प्रेमी इंद्रजीत को घर बुलाकर उसकी हत्या करने के बाद समाज व पुलिस को गुमराह किया । पूरे गाँव मे प्रेमिका के पिता ने नाटक रचा की इंद्रजीत ने घर में घुसकर मेरी बेटी के सीने में गोली मारकर फरार हो गया और इतना ही नही प्रेमिका के पिता राम अर्ज ने अपनी बेटी को जिला अस्पताल में भी भर्ती करा दिया हैं।पुलिस की गहन पूछताछ व छानबीन में पता चला कि प्रेमिका के पिता राम अर्ज व उसके तीन बेटों को बेनकाब करते हुए हत्या का खुलासा कर दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story