×

Meerut News: बेहरम बाप ने प्रेम की दीवानी बेटी को गला काट कर मार डाला

Meerut News: बेटी के प्रेम प्रसंग (love affairs) से नाराज पिता ने ही अपनी बेटी के टुकड़े कर दिए। इस मामले में पुलिस ने युवती के पिता के अलावा उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

Sushil Kumar
Published on: 18 Aug 2022 2:03 PM GMT
Angered by the love affair of the daughter, the father killed the daughter by slitting her throat.
X

मेरठ: बेहरम बाप ने प्रेम की दीवानी बेटी को गला काट कर मार डाला

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र (Thana Lisadi Gate Area) में युवती की मिली सिर कटी लाश का पुलिस (UP Police) ने आज सनसनीखेज खुलासा कर दिया। बेटी के प्रेम प्रसंग (love affairs) से नाराज पिता ने ही अपनी बेटी के टुकड़े कर दिए। इस मामले में पुलिस ने युवती के पिता के अलावा उसकी मां को गिरफ्तार कर हमलावर पिता की निशानदेही पर कई घंटों की तलाश के बाद आज दोपहर बाद पुलिस द्वारा युवती का कटा सिर माधवपुरम पानी की टंकी के सामने स्थित नाले में से थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र से बरामद किया गया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण (SSP Rohit Singh Sajwan) ने आज घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका की शिनाख्त शालीमार गार्डन कॉलोनी शाइना (18) पुत्री शाहिद के रुप में हुई है। बता दें कि बीती 12 अगस्त को चौकी फतेहउल्लापुर थाना लिसाडी गेट क्षेत्रान्तर्गत एक अज्ञात युवती का शव बिना सिर गर्दन के नीचे का भाग कुर्ता पजामी सहित दो चादरों में लिपटा हुआ मौहल्ला न्यू इस्लाम नगर सैफी कब्रिस्तान के सामने सडक पर नाली के किनारे पडा हुआ मिला था।

घटना के खुलासे के लिए एसओजी, सर्विलांस, डॉग स्क्वाड, फोरेंसिंक की टीमें

घटना के संबंध में कब्रिस्तान के सामने रहने वाली बुसरा पत्नी इमरान की तहरीर पर थाना लिसाडी गेट पुलिस ने मु0अ0सं0 470/2022 धारा 302,201 भादवि अज्ञात के विरुद्ध दर्ज किया गया था । एसएसपी के अनुसार घटना के खुलासे के लिए एसओजी, सर्विलांस, डॉग स्क्वाड, फोरेंसिंक व थाना लिसाडी गेट की टीमे घटना के सफल अनावरण हेतु लगायी गयी थी ।

कल एक मुखबिर की सूचना पर शालीमार गार्डन थाना लिसाडी गेट निवासी संदिग्ध मृतका के पिता शाहिद कुरैशी (उम्र 38 वर्ष) पुत्र जुम्मा व माता शहनाज को पूंछताछ हेतु पुलिस द्वारा हिरासत मे लिया गया । पूंछताछ के दौरान घटना मे प्रयुक्त एक अदद चाकू घटना स्थल कब्रिस्तान के सामने न्यू इस्लाम नगर गली नं 28 से व संदिग्ध की निशादेही पर मृतका का सिर माधवपुरम पानी की टंकी के सामने स्थित नाले मे से थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र से बरामद किया गया । घटना की पुष्टी होने पर आज संदिग्ध शाहिद कुरैशी व शहनाज उपरोक्त को अन्तर्गत धारा 302, 201, 120बी भादवि मे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और इसके बाद गर्दन को काट दिया

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार शाहिद ने बताया कि बेटी का प्रेम प्रसंग लिसाड़ी गेट की रिहान गार्डन निवासी वसीम से चल रहा था। दोनों घर से भाग गए थे। दबाव बनाया तो एक माह पूर्व वसीम के परिजनों ने सानिया को पंचायत करते हुए वापस लौटाया था। इसके बाद बिरादरी में काफी बेइज्जती हुई थी। इसी बात से परेशान रहता था। सो, इज्जत की खातिर उसने घटना के दिन बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और इसके बाद गर्दन को काट दिया। लाश को बाथरूम के पास लाया और यहीं पर गर्दन को शरीर से काट डाला था। शरीर से पूरा खून निकल गया था और इसके बाद आरोपी ने बेटी की लाश को कैरट में डालकर ठिकाने लगाया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story