Banda News: पुजारी का बेटा ही निकला बाप का हत्यारा, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

Banda News: बुजुर्ग पुजारी की हत्या में मुख्य अभियुक्त पुजारी का बेटा ही निकला है। नशे के आदी इस कलयुगी बेटे ने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने बुजुर्ग पिता की हत्या कर दी।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 10 March 2023 5:01 PM GMT
Banda News
X

File Photo of Police (Pic: Newstrack)

Banda News: बांदा में मंदिर के पुजारी के हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही खुलासा करते हुए हत्या में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद कर लिए हैं। बुजुर्ग पुजारी की हत्या में मुख्य अभियुक्त पुजारी का बेटा ही निकला है। नशे के आदी इस कलयुगी बेटे ने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने बुजुर्ग पिता की हत्या कर दी, लेकिन पुलिस की तेज नजरों से ना बच सका और शुक्रवार को पुलिस ने हत्या के 24 घंटे के भीतर ही मुख्य हत्यारोपी बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

हनुमान मंदिर के पुजारी थे शत्रुघ्न तिवारी

गुरुवार की सुबह बांदा देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव महोखर में स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी शत्रुघ्न तिवारी की लहूलुहान हालत में लाश बरामद हुई थी। मंदिर कैंपस के अंदर ही बने कमरे में पुजारी शत्रुघ्न तिवारी की हत्यारों ने धारदार हथियार मार कर हत्या कर दी थी, जिसकी सूचना पर खुद एसपी अभिनंदन फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे थे और जांच शुरू की थी। 24 घंटे बाद पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक पुजारी के बेटे विनय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। विनय के साथ ही उसके दो सहयोगी को भी इस हत्याकांड में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एसपी अभिनंदन के मुताबिक विनय नशे का आदी था और आये दिन पैसे को लेकर अपने पिता से झगड़ता था, इसके साथ ही गांव के ही राजू कुशवाहा और कामता महापात्र भी मृतक पुजारी से टशन रखते थे और इन तीनों ने ही मिलकर पुजारी शत्रुघ्न तिवारी की हत्या करने की योजना बनाई और आधी रात को पुजारी के बेटे विनय ने अपने दोनों साथियों को पीछे के दरवाजे से बुला लिया और कुल्हाड़ियों से सोते समय शत्रुघ्न तिवारी की हत्या कर दी और पीछे के दरवाजे से ही निकल गए। एसपी अभिनंदन ने बताया कि तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार और पुजारी शत्रुघ्न तिवारी का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story