×

कलयुगी पिता की धुनाई: मुज़फ्फरनगर में पिता शराब पीकर घर में बेटियों से करता था बदतमीजी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कलयुगी पिता की धुनाई: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो युवतियां एक व्यक्ति की सरेबाज़ार चप्पल से पिटाई करती नज़र आ रही है।

Amit Kaliyan
Published on: 7 July 2022 4:56 PM GMT
In Muzaffarnagar, father used to misbehave with daughters at home after drinking alcohol, police arrested
X

मुज़फ्फरनगर: पिता शराब पीकर घर में बेटियों से करता था बदतमीजी, हो रही पिटाई 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (video viral on social media) हो रहा है। जिसमें दो युवतियां एक व्यक्ति की सरेबाज़ार चप्पल से पिटाई करती नज़र आ रही है। बताया जा रहा है कि ये घटना गुरुवार को खतौली कोतवाली क्षेत्र (Khatauli Kotwali Area) स्थित एक बाजार की है। जहाँ सद्दीकनगर निवासी अंसार की बेटियाँ उसकी चप्पल से खुलेआम पिटाई कर रही हैं। उसी दौरान किसी व्यक्ति ने पिटाई की ये वीडियो अपने मोबाईल में क़ैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

दरअसल पिटाई कर रही बहनों का आरोप है कि उनका पिता अंसार उनपर गलत नियत रखता था और शराब पीकर अपनी बेटियों के साथ ग़लत हरक़त करता था। जिसका विरोध करने पर ये कलयुगी पिता अंसार दो महीने पहले अपने घर से फ़रार हो गया था। बेटियों का आरोप ये भी है की इसके बाद आरोपी पिता अंसार लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के गलत फोटो अपलोड कर उन पर उल्टी सीधी बातें लिखकर उन्हें बदनाम करता था।

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ़्तार कर लिया

जिसके चलते आज ये कलयुगी पिता अंसार बाजार में किसी तरह अपनी बेटियों के हत्थे चढ़ गया बस फिर क्या था सरेबाज़ार इन पीड़ित बेटियों ने चप्पल से अपने कलयुगी पिता की जमकर पिटाई कर डाली। उसी दौरान किसी व्यक्ति ने जहां ये घटना अपने मोबाईल में क़ैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी तो वहीं घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ़्तार कर लिया है।

शराब पीकर घर में बेटियों से बदतमीजी करता है पिता

जिसके बाद पीड़ित बेटी की लिखित शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में कलयुगी पिता के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। पीड़ित बेटी की माने तो ये हमारे दूसरे पिता है और शराब पीकर घर में बहुत बदतमीजी और छेड़खानी करते है घर में ये दो महीने से घर से भागे हुए थे आज ये यहाँ से जा रहे थे तो उन्हें किसी ने पकड़वा दिया ये मेरे गंदे फोटो सोशल मीडिया पर डालते है इसलिए आज इनके चप्पल बजाई है जो मेरी शादीशुदा बहनें है उन्हें उनकी नंदो को सबको गंदे गंदे फोटो और ऑडियो भेज रहे है हम 5 बहने है और 3 भाई सबको परेशान करते है हम चाहते है इसे सज़ा मिले।

वहीं इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय (SP City Arpit Vijayvargiya) ने बताया की आज थाना खतौली में एक मामला संज्ञान में आया था जिसमे एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है की उसकी जो बेटिया है उनपर ये गलत नजर रखता है इस सम्बन्ध में इनमे छगड़ा भी हुआ था। इस सम्बन्ध में तहरीर प्राप्त हुई है जिसमे मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है जो अभियुक्त है उसको गिरफ़्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story