×

UP News: यूपी के इस जनपद में तैनात डिप्टी कमिश्नर के पिता की दबंगो ने मार-मार कर दी हत्या

UP News: हरदोई में एक डिप्टी कमिश्नर के पिता की हत्या कर दी गई। दबंगों ने दिन-दहाड़े घर के बार मार-मार के मरणासन्न कर दिया। अस्पताल ले जाते मौत हो गई।

Snigdha Singh
Published on: 8 Jun 2023 12:49 PM GMT (Updated on: 8 Jun 2023 1:24 PM GMT)
UP News: यूपी के इस जनपद में तैनात डिप्टी कमिश्नर के पिता की दबंगो ने मार-मार कर दी हत्या
X
Symbolic Photo: Social Media

UP Crime: डिप्टी कमिश्नर के वृद्ध पिता को दबंगो ने घात लगाकर पीटा। चीखपुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों को देखकर हमलावर फरार हो गए। इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। वारदात के बाद से गांव में तनातनी का माहौल है।

थाना क्षेत्र के गांव मुड़रामऊ निवासी रामेंद्र कुमार मथुरा जनपद में डिप्टी कमिश्नर इंडस्ट्रीज के पद पर तैनात हैं। इनके पिता दयाराम अपनी पत्नी के साथ मुड़रामऊ गांव में रहते है। खेती किसानी का काम देखते हैं। परिजनों के अनुसार गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे के आसपास दयाराम अपने खेत गए थे। वहां से चारा लेकर घर आ रहे थे। तभी रास्ते में महेश के ट्यूबवेल के पास गांव के ही निवासी महावीर, रघुवीर दोनों सगे भाई के साथ में परीक्षित उर्फ संदीप, मनोज व रजनीश ने घेर लिया। गाली-गलौज करते हुए जमकर पीटा। बांके से भी हमला कर दिया।

लखनऊ ले जाते हुए रास्ते में हुई मौत

इस मारपीट के दौरान दयाराम के हाथ, पैर व शरीर में काफी चोट आने से वह लहूलुहान हो गए। शोरगुल सुनकर दयाराम के भाई रामपाल व भतीजे देवेश ने मौके पर पहुंच कर उन्हें बचाया। इसके बाद विपक्षी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। आननफानन में उन्हें पीएचसी ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में भी हालत में सुधार न होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। ट्रामा सेंटर के लिए ले जाते वक्त रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर राजकुमार पांडेय ने बताया कि गैस एजेंसी को लेकर दयाराम और महावीर के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। हमलावरों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story