×

Sonbhadra News: कलियुगी बाप ने आठ माह तक बेटी से किया दुष्कर्म, गर्भ ठहरा तो नवजात के शव को लगाया ठिकाने

Sonbhadra News: आरोपी अपनी ही बेटी के साथ एक-दो बार नहीं, बल्कि पिछले आठ माह से दुष्कर्म कर रहा था। इस बीच गर्भ ठहरने पर उसे दवा खिला दी। इसके चलते मृत बच्ची पैदा हुई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 28 April 2023 6:56 PM GMT
Sonbhadra News: कलियुगी बाप ने आठ माह तक बेटी से किया दुष्कर्म, गर्भ ठहरा तो नवजात के शव को लगाया ठिकाने
X
(Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में नशे की हालत में कलियुगी पिता द्वारा बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने के मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा सामने आया है। आरोपी अपनी ही बेटी के साथ एक-दो बार नहीं, बल्कि पिछले आठ माह से दुष्कर्म कर रहा था। इस बीच गर्भ ठहरने पर उसे दवा खिला दी। इसके चलते मृत बच्ची पैदा हुई। नवजात के शव को गांव की सीमा पर स्थित नाले किनारे झाड़ी में ठिकाने भी लगा दिया। अभी पीड़िता इस सदमे से उबर भी नहीं पाई थी, कि दवा खिलाने के महज सप्ताह भर बाद घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आजिज आकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा सामने आया। उसकी हैवानियत को लेकर शुक्रवार को पूरे दिन चर्चा बनी रही।

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नया मोड़

बताते चलें कि गुरूवार की दोपहर शाहगंज थाने पर पहुंची 15 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस के सामने जिस तरह से दुष्कर्म की कहानी बयां की थी। उसने वहां मौजूद हर किसी को अवाक करके रख दिया। पुलिस जांच में भी मामला सही पाए जाने पर, पीड़िता के मां की तहरीर पर कलियुगी पिता के खिलाफ धारा 376, 313, 318, 506 आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर रात में आरोपी को गिरफ्तार कर भी लिया गया। पहले आरोपी पूछताछ में नशे की हालत में गलती होने की दुहाई देता रहा लेकिन जब पीड़िता की मां ने पुलिस के सामने आकर सच बयां किया तो उस दौरान थाने में मौजूद हर शख्स की आंखें हैरत से फटी रह गई।

मां ने बयां की बेटी के साथ दुष्कर्म, गर्भपात की कहानी

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की मां ने जिस तरह से एक-एक कर घटनाक्रम की जानकारी दी, उसने हर किसी को अवाक कर रख दिया है। पीड़िता की मां के मुताबिक उसका पति पिछले 7-8 माह से, उसकी बेटी से जबरिया दुष्कर्म कर रहा था। इसके चलते उसे गर्भ भी ठहर गया था। जब इसकी जानकारी आरोपी को हुई तो उसने इलाके के एक झोलाछाप चिकित्सक से गर्भपात की दवा लाकर बेटी को खिला दिया। इसका परिणाम यह हुआ कि गत 18 अप्रैल को पीड़िता ने मृत बच्ची को जन्म दिया। आरोपी ने अपने कुकर्मों पर पर्दा डालने के लिए मृत नवजात बच्ची के शव गांव की सीमा स्थित नाले पर झाड़ियों के बीच ले जाकर ठिकाने लगा दिया। अभी इस सदमे और दर्द से बेटी उबर भी नहीं पाई थी कि गत 26 अप्रैल को आरोपी ने एक बार फिर से अपनी हैवानियत दिखा दी।

घर में अकेली मिली बेटी तो दोबारा किया दुष्कर्म

जब बेटी की मां गांव में ही कहीं गई हुई थी। बेटी घर पर अकेली थी। तभी आरोपी कहीं से आया और बेटी को पकड़कर दुष्कर्म करने लगा। वह चीखती-चिल्लाती रही लेकिन उसने जरा भी ध्यान नहीं दिया। उसी दौरान मां आ गई। इसके बाद उसने बेटी को ढांढ़स बंधाया और उसे सीधे शाहगंज थाने भेज दिया जहां पीड़िता की तरफ से बयां की गई आपबीती ने आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। क्षेत्राधिकारी घोरावल अमित कुमार के मुताबिक मामले में पीड़िता के मां की तहरीर पर शाहगंज पुलिस दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित अन्य संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story