×

Saharanpur News: पिता ही बन गया हैवान, पहले बेटी के साथ की दरिंदगी और फिर मार डाला

Saharanpur News: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई, पुलिस ने आरोपी को दबोचा, भेजा जेल।

Neena Jain
Report Neena Jain
Published on: 7 March 2023 4:22 PM GMT
Father Sexually Assaulted His Daughter
X

Father Sexually Assaulted His Daughter (Social Media)

Saharanpur News: यहां एक पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित तो किया ही साथ ही दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए अपने मासूम बेटी को मौत के घाट भी उतार डाला। यह घटना सहारनपुर के थाना कुतुबशेर इलाके के हौजखेड़ी इलाके की है, जहां पर 3 दिन पहले एक मासूम बच्ची का घर के अंदर संदिग्ध हालत में शव बरामद हुआ था।

नाना, मामा ने मौत का कारण बिमारी बताई थी

बच्ची के नाना और मामा पक्ष ने बच्ची की हत्या किये जाने का आरोप लगाया था तो वहीं बच्ची के दादा और चाचा पक्ष ने बच्ची की मौत के पीछे एक बीमारी बताई थी। कुतबशेर पुलिस ने इस पूरे मामले को शुरू से ही संदिग्ध मान लिया था। पुलिस मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी थी, बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस ने पाया पहले तो बच्ची के साथ मारपीट की गई उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया और दुष्कर्म करने के बाद गला घोट कर बड़े ही निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी गई।

जांच के बाद हुआ खुलासा

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला की उसकी हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका पिता सनव्वर था। बताया जा रहा है कि परिवारिक कलह के चलते ही सनव्वर ने पहले तो अपनी मासूम बेटी के साथ जमकर मारपीट की उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करने के बाद अपनी ही मासूम बेटी की गला घोट कर हत्या कर दी। पुलिस पूछताछ में सनव्वर ने अपने जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी पिता सनव्वर अब पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने सनव्वर पर रेप व हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story