×

Etah News: बेटी की love रिलेशनशिप से नाराज पिता ने पुत्री और खुद को गोली से उड़ाया

Etah News: जनपद कासगंज में एक सनसनीखेज़ घटना सामने आई। जिसमें पुत्री के खराब चालचलन से नाराज एक पिता ने अपनी लाइसेंसी राइफल से अपनी पुत्री की गोली मारकर हत्या कर ली।

Sunil Mishra
Published on: 26 March 2023 11:33 AM GMT (Updated on: 26 March 2023 11:34 AM GMT)

Etah News: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक सनसनीखेज़ घटना सामने आई। जिसमें पुत्री के खराब चालचलन से नाराज एक पिता ने अपनी लाइसेंसी राइफल से अपनी पुत्री की गोली मारकर हत्या कर ली। उसके बाद स्वयं को भी गोली मार से उड़ा लिया। पिता और पुत्री दोनों ही सरकारी विद्यालय में शिक्षक थे। पिता-पुत्री को खून से लथपथ गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि बेटी के खराब चाल-चलन और बदनामी की चर्चाओं से आहत होकर पिता ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है।

गोली चलने की आवाज पर पड़ोसी हुए एकत्रित

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी की है। यहां नरेंद्र सिंह यादव का परिवार निवास करता है। नरेंद्र सिंह जोशेरवानी इंटर कॉलेज कस्बा नगरिया, जनपद कासगंज में भौतिज्ञ विज्ञान के प्रवक्ता हैं। परिवार में पत्नी शशि यादव और पुत्री जूही यादव साथ रहती थी। जूही यादव भी नगरिया क्षेत्र के ही नगला रामचंद्र के प्राथमिक विद्यालय में सरकारी अध्यापिका थी। आज दोपहर बाद नरेंद्र सिंह की अपनी बेटी से कुछ कहासुनी हुई और बाद में बदनामी से आहत पिता ने अपनी लाइसेंसी राइफल निकालकर पहले बेटी जूही को गोली मार दी और बाद में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घर में चली दो गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित होकर गोली चलने का कारण जानने उनके घर में पहुंचे। वहां, पिता पुत्री दोनों को खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए देखा तो सभी के होश उड़ गये। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

फॉरेंसिक टीम ने की पड़ताल

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सौरभ दीक्षित के अलावा फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल से साक्ष्यों को एकत्रित कर हत्या और आत्महत्या की वजह तलाशने की कवायद शुरू की गई। पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक नरेंद्र सिंह के करीबी रहे मनोज चौहान की मानें तो नरेन्द्र की बेटी जूही के प्रेमप्रसंग की चर्चा नगरिया इलाके में काफी हो रही थी। बदनामी और लोकलज्जा के डर से नरेन्द्र ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया।

ये कहना है पुलिस का

पुलिस अधीक्षक कासगंज सौरभ दीक्षित ने बताया कि आज सूचना मिली थी कि थाना कासगंज क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी पुलिस चौकी के समीप एक व्यक्ति नरेंद्र सिंह यादव जोकि अध्यापक हैं, ने लाइसेंसी राइफल से बेटी तथा स्वयं को गोली मार ली है। सूचना की गंभीरता देखते हुए तत्काल स्थानीय पुलिस और सभी उच्च अधिकारी एवं फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था, दुर्भाग्यवश तब तक दोनों की मृत्यु हो चुकी थी। नरेंद्र यादव की पत्नी शशि ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है नरेंद्र यादव की उनकी बेटी और पत्नी से हल्की-फुल्की मारपीट हो गई थी। मारपीट के बाद बात बढ़ जाने के बाद नरेंद्र आवेश में आ गए और उन्होंने अलमारी से लाइसेंसी राइफल को निकालकर पहले बेटी को गोली मार दी फिर खुद को गोली से उड़ा लिया।

Sunil Mishra

Sunil Mishra

Next Story