×

Mahoba News: महोबा में दिनदहाड़े पिता ने अपने ही छोटे पुत्र को लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली, जाने पूरा मामला

Mahoba News in Hindi: महोबा जनपद में दिनदहाड़े एक पिता ने अपने ही पुत्र को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 20 Oct 2022 7:42 AM GMT
Father shot his own younger son with a licensed gun in broad daylight in Mahoba, accused father in police custody
X

महोबा: पिता ने अपने ही छोटे पुत्र को लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली, आरोपी पिता पुलिस की हिरासत में

Mahoba News: महोबा जनपद में दिनदहाड़े एक पिता ने अपने ही पुत्र को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार (father shot his son) दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सौतेला भाई जिला अस्पताल लेकर पहुंचा जहां इमरजेंसी वार्ड में उसे भर्ती कराया गया है। सौतेले भाई के साथ रहने के कारण ही आक्रोशित पिता ने छोटे पुत्र को गोली मारी है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

दरअसल, यह पूरी वारदात जनपद के शहर कोतवाली अंतर्गत छिकहरा गांवकी है। जहां रहने वाले शिवनारायण शर्मा ने अपने ही 19 वर्षीय पुत्र को दिनदहाड़े लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर घायल कर दिया। बताया जाता है कि शिवनारायण शर्मा की दो पत्नियां हैं पहली पत्नी अशोक से बड़ा पुत्र सत्यनारायण हैं जबकि दूसरी पत्नी सरोज से छोटा पुत्र सत्यदेव शर्मा है। आरोपी की पहली पत्नी अपने मायके में रहती है जबकि आरोपी शिवनारायण शर्मा ने अपने पहले पुत्र को पैतृक गांव छिकहरा में छोड़ अपनी दूसरी पत्नी सरोज और छोटे पुत्र सत्यदेव के साथ महोबा शहर के सत्तीपुरा इलाके में निवास करता है। आरोपी की पहली पत्नी का पुत्र सत्यनारायण अपने पैतृक गांव में कृषि कार्य कर गुजर बशर करता है।

छोटा भाई अपने सौतेले बड़े भाई के साथ हंसी खुशी रह रहा था

मगर दूसरी मां का होने के बावजूद भी उसका छोटा भाई सत्यदेव शर्मा अपने सौतेले बड़े भाई से न केवल स्नेह रखता है बल्कि साथ रहने के लिए एक माह पूर्व वह अपने पैतृक गांव छिकहरा भी आ गया। छोटा भाई अपने सौतेले बड़े भाई के साथ हंसी खुशी रह रहा था लेकिन दोनों भाइयों का स्नेह और प्रेम सौतेली मां और पिता को नागवार गुजरा। कई बार धमकाने के बावजूद भी जब पुत्र वापस नहीं लौटा तो आज पिता शिवनारायण और मां गांव पहुंच गए जहां सौतेले भाई के साथ रहने को लेकर छोटे पुत्र को धमकाया गया और इस बीच वाद विवाद भी हुआ। जिस पर आक्रोशित पिता ने मां से अपनी लाइसेंसी बंदूक मांगी उसके बाद उसने एक हवाई फायर कर दिया और देखते ही देखते दूसरी गोली अपने ही छोटे पुत्र सत्यदेव को मार दी जिससे वह घायल हो गया। गांव में दिनदहाड़े गोली चलते ही हड़कंप मच गया और गांव के लोग इकट्ठा हो गए।

पिता और मां दोनों को अलग रखना चाहते हैं

वहीं ग्रामीणों द्वारा पुलिस को भी सूचना दे दी गई। घायल सत्यदेव शर्मा को इलाज के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पुलिस ने भर्ती करा दिया जहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार किया है जहां से उसे झांसी मेडिकल के लिए रिफर कर दिया गया। दोनों पुत्र बताते हैं कि सौतेला होने के बावजूद भी दोनों भाइयों में आपसी प्रेम है और वह साथ में रहना चाहते हैं जबकि पिता और मां दोनों को अलग रखना चाहते हैं। यही नहीं दोनों पुत्रो के गुजर-बसर के लिए भी किसी प्रकार की कोई मदद नही करते है और जब दोनों भाई साथ रहकर कुछ करना चाहते हैं तो पिता ने इस वारदात को अंजाम दे डाला।

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह बताती है कि छिकहरा गांव में पिता द्वारा अपने ही पुत्र को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारने का मामला सामने आया है। आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया और पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story