×

Agra News: रुपये के लेनदेन में पिता पुत्र ने 9 साल के बच्चे का किया अपहरण

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रुपये के लेनदेन में पिता पुत्र ने 9 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। इकलौते भाई को बचाने आई बहन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

Rahul Singh
Published on: 12 Dec 2022 11:22 AM GMT (Updated on: 12 Dec 2022 11:37 AM GMT)
father son kidnapped 9 year old child in money transaction in agra
X

आगरा: रुपये के लेनदेन में पिता पुत्र ने 9 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रुपये के लेनदेन में पिता पुत्र ने 9 साल के बच्चे का अपहरण (kidnapping case) कर लिया। इकलौते भाई को बचाने आई बहन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। अगवा बच्चे को कई घण्टे तक बंधक बनाकर साथ रखा। लेकिन जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस न सिर्फ 9 साल के बच्चे को सकुशल बरामद किया। बल्कि वारदात को अंजाम देने वाले पिता पुत्र को वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बच्चा सकुशल बरामद

वहीं इकलौते बेटे की सकुशल बरामदगी के बाद मां की आंखे नम है। बेटे की बरामदगी के बाद माँ पुलिस को धन्यवाद दे रही है । उनके बच्चो की सलामति का आशीर्वाद दे रही है ।। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि नगला नत्थू गांव के रहने वाले वीरेंद्र सिंह ने बॉबी से करीब ₹2 लाख रुपये उधार लिए थे । इसमें से ₹1 लाख रुपये वीरेंद्र ने बॉबी को वापस कर दिए। जबकि ₹1 लाख देने बाकी थे।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुपए का तगादा करने के लिए बॉबी अपने बेटे सौरभ के साथ वीरेंद्र के घर पर पहुंचा । रुपए वापस नहीं मिले तो बॉबी और सौरभ ने वीरेंद्र के 9 साल के बेटे को अगवा कर लिया । भाई को बचाने आई बहन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया । बहन को घायल करने के बाद बॉबी और सौरव 9 साल के बच्चे का अपहरण कर ले गए । पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है । दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story