×

Bulandshahr News: योगी राज में बेटी के लिए पिता ने किसानों संग थाने के गेट पर गाड़ा तम्बू, शुरू की भूख हड़ताल

Bulandshahr News: बुलंदशहर के गुलावठी थाने के गेट पर किसानों के संग पीड़ित पिता ने मजबूरन तंबू गाड़ा और अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गया।

Sandeep Tayal
Published on: 12 Jan 2023 11:04 AM GMT
Bulandshahr: Father starts hunger strike at police station demanding recovery of kidnapped girl
X

बुलंदशहर: अपहृत किशोरी की बरामदगी की मांग को लेकर पिता ने थाने के गेट पर शुरू की भूख हड़ताल

Bulandshahr News: यूपी के योगीराज में अब बेटी की बरामदगी के लिए मजबूर पिता को किसानों के संग थाने पर डेरा डालना पड़ा है। बाकायदा बुलंदशहर के गुलावठी थाने के गेट पर किसानों के संग पीड़ित पिता ने मजबूरन तंबू गाड़ा और अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गया। यह आलम तब है जब पुलिस ने तीन नामजद अपहरणकर्ताओं को कई दिन पूर्व पकड़ लिया और उनसे पूछताछ के बाद अभी तक अपहृत किशोरी (kidnaping Case) का सुराग लगाने में नाकाम रही।

जानिए क्या है पूरा मामला

बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र के एक गांव से 6 जनवरी 2023 को 15 साल की किशोरी की कार सवार तीन युवकों ने अगवा कर लिया था पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर 7 जनवरी को मुनाफ, सद्दाम पुत्र गण अनीस व बीलाल पुत्र क्लाय खान निवासी गण असीफाबाद चंदपुरा के खिलाफ धारा 363 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी।

आरोपी हिरासत में फिर भी किशोरी का सुराग लगाने में नाकाम थाना पुलिस

पीड़िता के पिता और भूख हड़ताल पर बैठे भारतीय किसान एकता फौजी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सज्जन सिंह फौजी ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें बताया कि किशोरी को मारकर नहर में फेंक दिया गया है जिसके बाद पुलिस 5 दिन भी जाने पर भी किशोरी को जिंदा या मुर्दा किसी भी सूरत में बरामद नहीं कर सकी है।

भारतीय किसान एकता फौजी संगठन का पीड़िता का पिता कार्य करता है 3 दिन पूर्व भारतीय किसान एकता फौजी ने कलेक्ट्रेट गेट पर छात्रा की बरामदगी को लेकर प्रदर्शन किया था। यही नहीं 11 जनवरी को गुलावठी थाने में डेरा डाल पीड़िता का पिता किसानों के संग धरने पर बैठे और आज 12 जनवरी को मजबूर पिता ने बेटी की बरामदगी के लिए गुलावठी कोतवाली के गेट पर तंबू लगाकर किसानों के संग अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू कर दी है। प्रदर्शन के दौरान बाकायदा पुलिस विरोधी नारेबाजी की जा रही है।

थाने पर ठंड में तम्बू, गर्म एसी में कोतवाल

भूख हड़ताल पर बैठे भारतीय किसान एकता फौजी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सज्जन सिंह फौजी ने बताया कि पुलिस ने पिछले 5 दिन से नामजद आरोपियों को पकड़ रखा है, पुलिस आरोपियों से पूछताछ के बाद भी किशोरी को बरामद कर पाई है और न हीं आरोपियों को जेल भेजा है । जिससे पुलिस की भूमिका और कार्रवाई पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने सीओ को बताया कि गुलावठी एसएचओ ने किशोरी की बरामदगी की मांग पर किसानों से नहर में उतर कर किशोरी को तलाश करने की बात कही, जिससे प्रदर्शनकारी और किसान आक्रोशित हो गए। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि रात भर कड़कती ठंड में थाने में धरने पर बैठे रहे लेकिन गुलावठी कोतवाल हीटर की गरमाई लेते रहे।

जानिए क्या बोली पुलिस

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों से पुलिस की वार्ता जारी है, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से किशोरी की बरामदगी में सहयोग की अपील की है, किशोरी की बरामदगी के लिए गोताखोरों को बुलाया गया है, ड्रोन कैमरे से भी आरोपियों द्वारा बताए गए स्थान पर तलाशी अभियान चलाया गया है। आस पास के और नहर किनारे पडने वाले थानों को भी किशोरी के अगवा होने की जानकारी दी गई है, पुलिस ने शीघ्र ही किशोरी को बरामद कर अग्रिम विधिक कार्यवाही करने का दावा किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story