×

Banda News Today: टीचर को लिखा लव लेटर, बच्ची को बनाया डाकिया, हुआ गिरफ्तार

Banda Love Letter: उत्तर प्रदेश के बांदा में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। अपने बच्ची को पढ़ाने वाली टीचर को एक मनचले ने लिखा लव लेटर और अपनी बच्ची को बना दिया डाकिया।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 4 Nov 2022 3:59 AM GMT
Father wrote love letter to the teacher who taught the girl
X

बांदा: बच्ची को पढ़ाने वाली टीचर को पिता ने लिखा लव लेटर

Banda News Today: उत्तर प्रदेश के बांदा में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। अपने बच्ची को पढ़ाने वाली टीचर को एक मनचले ने लिखा लव लेटर और अपनी बच्ची को बना दिया डाकिया। लव लेटर लेटर में ₹2000 की मांग की। टीचर ने आक्रोश में आकर महिला हेल्पलाइन 1090 पर कॉल लगा दिया, पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। मनचले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार (arrested the accused_ कर जेल भेज दिया। मनचला युवक भूल चुका था की वो उत्तर प्रदेश में रहता है।

बांदा जनपद के गिरवा थाना क्षेत्र (Girwa police station area) रहने वाले युवक के द्वारा बार-बार अपने बच्चे के द्वारा लव लेटर टीचर को परेशान कर रहा था। कई बार शिकायत के बाद भी नहीं माना तो टीचर ने महिला हेल्पलाइन 1090 पर शिकायत दर्ज कराई पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद अभियुक्त के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया महिला द्वारा लिखाई गई तहरीर में बताया है कि कई बार ₹2000 से ₹1000 तक की डिमांड भी लिखता था कई बार रोड में निकलने पर गाली गलौज या गंदी भाषा का प्रयोग भी करता था। तुम महिला हो तो मेरा क्या कर लोगी कई बार इस तरह की भाषा का प्रयोग कर उसको परेशान करता था।

एकतरफा प्यार का इजहार करने वाला मनचला सलाखों के पीछे

एकतरफा प्यार का इजहार करने वाला मनचला सलाखों के पीछे पहुंच गया है। शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कानपुर नगर निवासी शिक्षिका ने गिरवा थाना क्षेत्र (Girwa police station area) में तहरीर देकर बताया कि वह गिरवा क्षेत्र के 1 प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक है। किशोर हुआ गांव निवासी राममिलन की बेटी विद्यालय में कक्षा तीन की छात्रा है।

रास्ते में रोककर छेड़खानी करता था

आरोप लगाया कि राममिलन उसे अक्सर रास्ते में रोककर छेड़खानी करता है, मना करने पर धमकी देता है, कई बार रंगदारी भी वसूल ले गया उसे विद्यालय बुलाकर कई बार समझाया लेकिन वह नहीं मान रहा यह भी बताया कि कुछ दिन पहले उसने अपनी बेटी के हाथों से प्रेम पत्र भी भेजा था शिक्षिका की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। गिरवा थाना प्रभारी ओंकार शुक्ला ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story