×

शरीयत के मुताबिक गुनहगार और जालिम हैं आजम, जारी हुआ फतवा

प्रदेश की सत्ता हाथ से क्या गई सपा नेताओं के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले सपा के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ मुरादाबाद के मदरसा जामिया नईमिया अरबी यूनिवर्सिटी से फतवा जारी किया गया है।

tiwarishalini
Published on: 13 May 2017 8:55 PM GMT
शरीयत के मुताबिक गुनहगार और जालिम हैं आजम, जारी हुआ फतवा
X
शरीयत के मुताबिक गुनहगार और जालिम हैं आजम, जारी हुआ फतवा

मौलाना मुहिब्बे अली नईमी (बाएं), आजम खान (दाएं)

मुरादाबाद: प्रदेश की सत्ता हाथ से क्या गई सपा नेताओं के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले सपा के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ मुरादाबाद के मदरसा जामिया नईमिया अरबी यूनिवर्सिटी से फतवा जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें ... साध्वी प्राची की मुस्लिम महिलाओं को सलाह, ‘आई लव यू’ बोलकर कर लो हिंदू लड़कों से विवाह

आजम के खिलाफ फतवा लेने वाले मौलाना मुहिब्बे अली नईमी ने का कहना है कि रामपुर में आजम ने मौलाना मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी तक जाने वाले रास्ते के लिए कब्रिस्तान को नष्ट किया और कब्रों को तोड़कर सरकार के बल पर उस पर सड़क बनवा दी।

मौलाना मुहिब्बे अली नईमी ने कहा कि आजम ने मुसलमानों की जमीने पुलिस के दम पर जबरदस्ती कम कीमत पर अपनी यूनिवर्सिटी के नाम दर्ज करवा ली और वक्फ संपत्तियों पर कब्जे किए। यही कारण है कि उनके खिलाफ शरीयत का फतवा लिया गया है। मौलाना मुहिब्‍बे अली नईमी ने बताया कि ऐसे व्यक्ति को शरियत में गुनाहगार और जालिम बताया गया है।

यह भी पढ़ें ... डॉ. नकवी ने कहा- आजम खान ने वक्फ की कई संपत्तियों पर कब्जा किया, अब होगी कार्रवाई

ऐसे व्‍यक्‍ति के लिए हुक्म है कि वो अल्लाह की बारगाह में तौबा करें और मुसलमानों से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें। उनकी संपत्तियां वापस करें। मौलाना मुहिब्बे अली नईमी का कहना है कि आजम खान खुद को मुसलमानों का नेता बताते हैं, लेकिन अब उनकी सच्चाई सामने आ चुकी है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story