×

Mirzapur Video: पिता की पिटाई के भय से युवक चढ़ा पेड़ पर, फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची उतारने, देखें ये वीडियो

Mirzapur News Today: यूपी के मिर्जापुर जिले में पिता की पिटाई के डर (fear of beating from father) से युवक ने पेड़ को बना लिया आशियाना। पूरे दिन पेड़ पर बैठा रहा।

Brijendra Dubey
Published on: 16 Sep 2022 4:41 PM GMT
X

 मिर्जापुर: पिता की पिटाई के भय से युवक चढ़ा पेड़ पर

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जिले में पिता की पिटाई के डर (fear of beating from father) से युवक ने पेड़ को बना लिया आशियाना। पूरे दिन पेड़ पर बैठा रहा। दिन भर पुलिस और ग्रामीण पेड़ से उतारने को लेकर उसे मनाते रहे। पेड़ पर चढ़े युवक को उतरवाने के लिए पुलिस (Police), फायर ब्रिगेड (fire brigade) की टीम और परिजन उसे मानने में जुटे रहे। देर रात युवक पेड़ से उतरा गया नीचे।

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में परिजनों से मार खाने के भय से युवक इतना भयभीत हो गया कि उसने पेड़ को ही अपना आशियाना बना लिया। घर वालों का कहना है कि युवक पूरे दिन पेड़ पर चढ़ कर गुमसुम बैठा रहा युवक को पेड़ पर बैठे देख पुलिस और परिजन उतरने के लिए मानने में जुटे है। तमाम प्रयास के बाद देर शाम युवक पेड़ से उतरा नीचे।

घण्टो मनाने के बाद भी वह पेड़ से नही उतरा

जमालपुर थाना क्षेत्र (Jamalpur Police Station Area) के सेमरा ग़ांव में रहने वाले बलवंत ग़ांव में एक विशाल पीपल के पेड़ पर चढ़ कर बैठा है। ग़ांव में पीपल के पेड़ पर बैठे देख ग़ांव में हड़कंप मच गया। उसे पेड़ पर बैठे देख मौके पर सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। जमालपुर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुची। पुलिस और परिजनों द्वारा घण्टो मनाने के बाद भी वह पेड़ से नही उतरा।


पुलिस और ग्रामीणों के आश्वासन पर पेड़ से उतरा नीचे

फायर ब्रिगेड की टीम भी उसे उतारने में नाकाम साबित हुई जैसे ही टीम उस तक पहुंचने का प्रयास करती वह पेड़ पर और ऊपर चला जाता।उसकी जान के खतरे को देखते हुए जबरन उतारने के बजाय पुलिस और स्थानीय ग्रामीण उसे मानने में जुटे है।देर रात तक युवक पिटाई नही होने के आश्वसन पर पुलिस की मौजूदगी में पेड़ से उतरा तो लोगो ने राहत कि सांस लिया। ग्रामीणों का कहना है। यह युवक सुबह से चढ़ा है प्रसासन प्रयास्कर रहा है। वहीं बलवान के माँ का कहना है कि पत्नी साथ नही रहना चाहती तो जबरन कैसे रख रखते है। किस बात से गुस्सा हो गया पता नही है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजनों के मुताबिक यह मंद बुद्धि का है आये दिन पेड़ पर चढ़ता रहा है।पिता की डांट के भय से चढ़ गया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story