×

Independence Day in Moradabad: देशभक्ति गीतों पर जमकर नाची महिला पुलिसकर्मी, वीडियो हुआ वायरल

Independence Day in Moradabad: ध्वजारोहण के बाद महिला पुलिसकर्मी देशभक्ति गीतों में डूब गई और घंटों तक देश भक्ति गीतों पर झूम कर डांस किया ।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 15 Aug 2022 8:38 AM GMT
X

देशभक्ति गीतों पर जमकर नाची महिला पुलिसकर्मी  

Independence Day in Moradabad: आज देश आजादी के जश्न में डूबा हुआ है । देश के प्रधानमंत्री ने लाल किले की प्राचीर से देश को सम्भोधित किया है, तो वही देश के अलग-अलग हिस्सों से रंग भरी तस्वीरें सामने आ रही है । ऐसी ही नज़ारा मुरादाबाद के महिला थाने में देखने को मिला । यहाँ पर ध्वजारोहण के बाद महिला पुलिसकर्मी देश भक्ति गीतों में डूब गई और घंटों तक देश भक्ति गीतों पर झूम कर डांस किया ।

इन महिला पुलिसकर्मियों के बीच एक छोटी सी बच्ची ने भी देश भक्ति गीतों पर डांस करते हुए सबका मन मोह लिया । तिरंगों से सजे महिला थाने में डीजे पर बज रहे देश भक्ति गीतों पर हो रहे डांस को देखने के लिए सामने से गुजर रहे राहगीरों के कदम भी थम गए वही और थानों में भी ध्वजारोहण किया गया, आरटीओ में भी जश्न देखने को मिला।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story