×

Raebareli News: दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत, गंगा में गिरे ड्राइवर क्लीनर सुरक्षित निकाले गए

Raebareli News: जनपद रायबरेली में गेगासो गंगा नदी पुल पर दो ट्रक आमने-सामने लड़ गए और एक ट्रक गंगा नदी में जा गिरा जिसके ड्राइवर और क्लीनर को बचाया गया।

Narendra Singh
Published on: 10 Dec 2022 2:57 AM GMT
X

रायबरेली: दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत गंगा में गिरे ड्राइवर क्लीनर को बचाया गया

Raebareli News: "जाको राखे साइयां मार सके ना कोय" यह कहावत आज उस समय चरितार्थ हुई है जब गेगासो गंगा नदी पुल पर दो ट्रक आमने-सामने लड़ गए और एक ट्रक (collision of two trucks) गंगा नदी में जा गिरा जिसके ड्राइवर और क्लीनर बाल बाल बच गये। रायबरेली में सरेनी कोतवाली क्षेत्र (Sareni Kotwali area) के एनएच 232 पर गेगासो गंगा घाट पर बने गंगापुल से सामने से आ रहे ट्रक से टकराते हुए एक ट्रक पुल के नीचे जा गिरी, जिससे हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि राठ से दाल लाद कर ट्रक अमेठी जिले में जा रहा था। तभी फतेहपुर और रायबरेली बॉर्डर पर एनएच 232 पर गेगासो गंगा घाट पर बने गंगा पुल पर हादसा हो गया। गंगा पुल पर बैरियर में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी हादसे के बाद तत्काल मौके पर पहुंचे।

रेत में गिरे ट्रक के परखच्चे उड़ गए थे

पुलिस कर्मियों ने ड्राइवर और क्लीनर की जान बचा ली। पुलिसकर्मियों ने तत्काल जेसीबी मशीन बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को सुरक्षित निकाल लिया, जबकि पुल के ऊपर से गंगा नदी के रेत में गिरे ट्रक के परखच्चे उड़ गए थे और ट्रक में दाल भी लदी हुई थी।

ट्रक चालक को झपकी आ जाने से हुआ ये हादसा

फिलहाल दोनों घायलों को लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सरेनी थाना इंचार्ज हरिकेश सिंह ने बताया कि रात में एक एक्सीडेंट हो गया जो रात में देख नहीं पाया और ट्रक गंगा नदी के नीचे जा गिरा जिससे क्लीनर और ट्रक ड्राइवर को सुरक्षित निकालकर उनको जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। बाकी सभी सुरक्षित हैं। अभी यह पता नहीं चल सका है कि दोनों ट्रकों का एक्सीडेंट कैसे हुआ। संभावना जतायी जा रही है कि एक ट्रक चालक को झपकी आ जाने से ये हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story