×

महिला थाने में महिला सिपाहियों के बीच जूतमपैजार

Manali Rastogi
Published on: 10 Sep 2018 8:05 AM GMT
महिला थाने में महिला सिपाहियों के बीच जूतमपैजार
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में महिला थाना सोमवार को उस वक्त अखाड़े में तब्दील हो गया जब एक महिला कांस्टेबल ने दूसरी महिला कॉन्स्टेबल की रिश्तेदार युवती का फोटो गुमशुदा बताकर व्हाट्सप्प ग्रुप में वायरल कर दिया। देखते ही देखते दोनों महिला सिपाही आपस में भिड़ गईं और थाना कार्यालय के अंदर जमकर हंगामा शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: भारत बंद के लिए गांधीगिरी पर उतरी कांग्रेस, सपाईयों ने खुद को किया जंजीरों में कैद

दोनों महिला सिपाहियों ने एक-दूसरे के बाल नोंच कर जमकर गाली गलौज की। कार्यालय में तैनात महिला कर्मचारियों ने दोनों को छुड़ाने की भरसक कोशिश की, लेकिन वे किसी के काबू में नहीं आईं। अंत में महिला थाना इंस्पेक्टर नेहा चौहान ने कार्यवाही की चेतावनी देते हुए दोनों सिपाहियों को अलग किया।

जानकारी के मुताबिक महिला थाने में तैनात दो महिला सिपाहियों के पति आपस में मित्र हैं। एक सिपाही के पति ने दूसरी सिपाही के पति को अपने रिश्तेदार युवती का फोटो भेजकर रिश्ता कराने की बात कही थी। एक-दो दिन पहले उसी युवती का फोटो व्हाट्सप्प ग्रुप पर वायरल हो गया। उस पर लिखा था कि युवती गुमशुदा है।

किसी को सूचना मिले तो जानकारी दें। इसका पता चलते ही महिला पुलिसकर्मियों के बीच बखेड़ा खड़ा हो गया। इंस्पेक्टर नेहा चौहान का कहना है कि दोनों सिपाहियों ने अनुशासनहीनता का परिचय दिया है। उनके खिलाफ रिपोर्ट भेज कर कार्यवाही की संस्तुति की जाएगी। एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि महिला थाने की इंस्पेक्टर से रिपोर्ट तलब कर दोनों सिपाहियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story