×

Azamgarh News: दो समुदाय के लोगों के बीच मारपीट, एक समुदाय के तीन लोग जख्मी, भारी फोर्स तैनात

Azamgarh News: आजमगढ़ के निजामाबाद थाने के तिग्गीपुर मोहल्ले में शनिवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया। मारपीट और पथराव के बीच में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष का धार्मिक झंडा उखाड़ दिया।

Sanskar Yadav
Published on: 23 July 2023 11:39 AM GMT
Azamgarh News: दो समुदाय के लोगों के बीच मारपीट, एक समुदाय के तीन लोग जख्मी, भारी फोर्स तैनात
X

Azamgarh News: आजमगढ़ के निजामाबाद थाने के तिग्गीपुर मोहल्ले में शनिवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया। मारपीट और पथराव के बीच में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष का धार्मिक झंडा उखाड़ दिया। पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, मारपीट व पथराव में तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं।

धार्मिक झंडा उखाड़े जाने के बाद भारी तनाव व्याप्त

निजामाबाद थाने से सटे बधवा मोहल्ला निवासी अमित सोनकर, शुभम सोनकर, सिपाह मोहल्ला निवासी संतोष सोनकर नई सड़क पर ठेला लगाते हैं। शनिवार की रात लगभग आठ बजे तीनों घर लौट रहे थे कि उन्हें रास्ते में तिग्गीपुर मोहल्ले के गालिब व सालिब मिल गए। आरोप है कि विवाद के दौरान लाठी-डंडे से हमला कर अमित, शुभम और संतोष को घायल कर दिया गया। जानकारी होते ही दूसरे पक्ष से सैकड़ों लोग आ गए। आरोप है कि इसी बीच एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के इस सड़क के किनारे लगे धार्मिक झंडे को उखाड़ दिया। इससे भारी तनाव व्याप्त हो गया है।

मौके पर पुलिस, पीएसी सहित भारी फोर्स तैनात

इस घटना की जानकारी जब निजामाबाद पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची। आला अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। कुछ देर बाद कई थानों की फोर्स मौके पहुंच गई है। मारपीट और पथराव में घायल तीनों युवकों को मंडलीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है। सीओ सदर गोपाल स्वरूप वाजपेई ने बताया कि दोनों पक्ष में विवाद हुआ था। मामला शांत है, पुलिस जांच कर रही है। लेकिन फिलहाल मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मौके पर पुलिस और पीएसी बल तैनात कर दिया गया है। दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर बातचीत की जा रही है। इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। हालात नियंत्रण में हैं।

Sanskar Yadav

Sanskar Yadav

Next Story