×

Etah News: थाने से बीस मीटर दूर ट्रक चालक व ट्रैफिक पुलिस में चले लात घूंसे और डंडे, वीडियो वायरल

Etah News: आज देर शाम जिला मुख्यालय के एटा शिकोहाबाद मार्ग पर ट्रक चालक-परिचालक तथा ट्रैफिक पुलिस के सिपाही सुरेंद्र में सड़क पर जमकर मारपीट हुई।

Sunil Mishra
Published on: 22 Oct 2022 3:30 AM GMT
X

 एटा: थाने से बीस मीटर दूर ट्रक चालक व ट्रैफिक पुलिस में चले लात घूंसे और डंडे, वीडियो वायरल

Etah News: उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के थाना कोतवाली नगर से बीस मीटर दूर एटा-शिकोहाबाद मोड़ (etah shikohabad turn) पर एक ट्रक चालक व ट्रैफिक पुलिस (traffic police ) के सिपाही में शहर के बीचो बीच स्थित तिराहे पर सरेआम मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ट्रक का चालक ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को लात मारते दिख रहा है तथा उसके बाद ट्रैफिक पुलिस का सिपाही चालक को डंडे मार रहा है।

ट्रक चालक और परिचालक ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही मारे लात

आपको बता दें कि आज देर शाम जिला मुख्यालय के एटा शिकोहाबाद मार्ग पर ट्रक चालक-परिचालक तथा ट्रैफिक पुलिस के सिपाही सुरेंद्र में सड़क पर जमकर मारपीट हुई। वीडियो में ट्रक का चालक ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को लात मारते नजर आ रहा है।

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने मारे डंडे

वहीं ट्रैफिक पुलिस का सिपाही उसे डंडे मारता हुआ दिखाई दे रहा है मारपीट के बाद ट्रैफिक पुलिस का सिपाही होम गार्ड चालक को पकड़कर 20 मीटर दूर स्थित थाने में जबरन ले जाता नजर आ रहा है।

वहीं दूसरे वीडियो में पुलिस द्वारा चालक को धमकाया जा रहा है। वहीं काफी प्रयास के बाद भी पुलिस द्वारा चालक का नाम व पता नहीं बताया गया। इस पूरी मारपीट की घटना में यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि मारपीट किस कारण हुई। इस मारपीट की वजह वसूली है या नो एंट्री। समाचार लिखे जाने तक चालक से बात नहीं हो सकी थी और न ही कारण स्पष्ट हो सका था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story