BulandShahr News: बुलंदशहर में दो पक्षों में मारपीट, गोलीबारी में दो को लगी गोली, घायल

BulandShahr News Today: यूपी के बुलंदशहर के अहमद गढ़ थाना क्षेत्र में रंजिशन 2 पक्षों में जमकर मारपीट व फायरिंग हुई, दबंगों द्वारा की गई फायरिंग से 2 लोगों को गोली लगने की खबर है।

Sandeep Tayal
Published on: 6 Nov 2022 4:34 AM GMT (Updated on: 6 Nov 2022 4:42 AM GMT)
X

बुलंदशहर में दो पक्षों में मारपीट, गोलीबारी में दो को लगी गोली, घायल (सीओ का वर्जन) : Photo- Social Media

BulandShahr News: यूपी के बुलंदशहर के अहमद गढ़ थाना क्षेत्र (Ahmed Garh Police Station Area) में रंजिशन 2 पक्षों में जमकर मारपीट व फायरिंग हुई, दबंगों द्वारा की गई फायरिंग से 2 लोगों को गोली लगने की खबर है। घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रैफर कर भर्ती कराया गया है। हालांकि अहमद गढ़ थाना पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के नगला हजरतपुर गांव में शनिवार की रात दो पक्षों में विवाद हो गया, बताया जाता है कि पुराने मुकदमे की रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, एक पक्ष पर फायरिंग करने का आरोप है, फायरिंग में एक महिला सहित 2 लोगों को गोली लगी है, गोली लगने से रोबिन और मुकेश की पत्नी घायल हो गईं।

घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उन्हें हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया, देर रात को घायलों को बुलंदशहर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

अहमदगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया दोनों पक्षों के बीच पुरानी मुकदमे बाजी को लेकर रंजिश चली आ रही है और रंजिश के चलते ही वारदात हुई, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story